Gorakhpur News: एक्स्ट्रा क्लास के बहाने मौलवी ने बच्ची को रोका, किया रेप, गंदी हरकत देख....

Gorakhpur News: ग्रामीणों ने बताया कि 12 साल की बच्ची गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच की छात्रा है। स्कूल जाने के पहले वह स्कूल के बगल में स्थित बने नए मदरसे में ट्यूशन पढ़ने जाती थी। सोमवार की सुबह वह मदरसे में पढ़ने गई थी।

Purnima Srivastava
Published on: 9 Sep 2024 3:15 PM GMT
Gorakhpur News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में उरुवा क्षेत्र में एक मदरसा में बुजुर्ग मौलवी द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने मौलवी की जमकर धुनाई की। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। मौलवी की उम्र साठ के पार बताई जा रही है। पुलिस ने परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उरुवा क्षेत्र में हुई इस घटना को लेकर पूरे इलाके में जबरदस्त आक्रोश है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं।

एक्स्ट्रा क्लास के बहाने बच्ची को रोका

ग्रामीणों ने बताया कि 12 साल की बच्ची गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच की छात्रा है। स्कूल जाने के पहले वह स्कूल के बगल में स्थित बने नए मदरसे में ट्यूशन पढ़ने जाती थी। सोमवार की सुबह वह मदरसे में पढ़ने गई थी। एक घंटे के बाद मौलवी ने सभी बच्चों को घर भेज दिया। उसने बच्ची को एक्स्ट्रा क्लास की बात कहते हुए रोक लिया।

शोर पर पहुंचे ग्रामीण तो खुली मौलवी की करतूत

जब मौलवी पढ़ाई की जगह बच्ची से गंदी हरकत कर रहा था तभी गांव के कुछ बच्चे वहां लगे नल पर पानी पीने के लिए पहुंचे। जिन्हें देखकर बच्ची ने शोर मचाया। जिसके बाद बच्चों ने इसकी सूचना परिवार वालों को दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और परिजनों को बच्ची ने मौलवी की करतूत को देखकर जमकर धुनाई की। मौलवी की उम्र 60 के ऊपर है। वह संतकबीर नगर का निवासी बताया जा रहा है।

पीटकर पुलिस को सौंपा

आक्रोशित ग्रामीणों ने मौलवी को पीटकर पुलिस को सौंप दिया। इसके पूर्व वह बेलघाट थाना क्षेत्र के किसी मदरसे में पढ़ाने का कार्य करता था। ग्रामीणों के अनुसार वह अभी एक माह पूर्व ही यहां पर आया था। घटना की सूचना पाकर एसपीआरए जितेंद्र कुमार, क्षेत्राधिकारी गोला रत्नेश्वर सिंह सहित फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story