Gorakhpur: फोरलेन पर चलाने लगे ईंट-पत्थर, कारोबारी की गाड़ी रोक लूटे 2.5 लाख

Gorakhpur Crime: गोरखपुर-देवरिया सीमा के मझनापुल के समीप गुरुवार की देर रात बदमाशों ने गोरखपुर के नमकीन कारोबारी को चाकू घोंपकर ढाई लाख रुपये लूट लिए।

Purnima Srivastava
Published on: 5 April 2024 2:00 AM GMT
Gorakhpur
X

Gorakhpur crime (photo: social media )

Gorakhpur Crime: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में गोरखपुर के नमकीन कारोबारी से 2.5 लाख रुपये की लूट हुई है। कारोबारी को गोरखपुर के चौरीचौरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच में पता चला है कि बदमाशों ने अचानक कारोबारी की गाड़ी पर ईंट-पत्थर चलाने लगे। कारोबारी ने वजह जानने के लिए गाड़ी रोकी तो चाकू से घायल कर लूट को अंजाम दे दिया ।

गोरखपुर-देवरिया सीमा के मझनापुल के समीप गुरुवार की देर रात बदमाशों ने गोरखपुर के नमकीन कारोबारी को चाकू घोंपकर ढाई लाख रुपये लूट लिए। गोरखपुर के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रहने वाले गुलाम चंद (45) की नमकीन की कंपनी है। गुरुवार को वह मैजिक चालक शाहनवाज के साथ वसूली के लिए देवरिया गए थे। देर शाम लौटते समय गोरखपुर-देवरिया मार्ग पर खरोह चौराहे से आगे मझनापुल के पास घात लगा कर खड़े बदमाशों ने मैजिक पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। ताबड़तोड़ हमले के कारण चालक ने मैजिक रोक दी। बदमाशों को देख कारोबारी गाड़ी से उतर गए और रुपये से भरा बैग लेकर भागने लगे। उनके बैग में करीब 2.5 लाख रुपये थे। बदमाशों ने पीछा कर गुलाम चंद को पकड़ लिया और सीने व पेट में चाकू घोंपकर बैग लेकर भाग गए। मैजिक चालक ने गुलाम चंद को चौरीचौरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


राहत के बजाए घटनास्थल को लेकर उलझी रही पुलिस

गोरखपुर देवरिया सीमा के मझनापुल के समीप बदमाशों ने गोरखपुर के नमकीन कारोबारी गुलाम चंद (45) को चाकू घोंपकर ढाई लाख रुपये लूट लिए। मैजिक के चालक द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद देवरिया और गोरखपुर जिले की पुलिस पहुंची। मौके पर पहुंची गौरीबाजार व चौरीचौरा की पुलिस लूट की वारदात के स्थल को लेकर काफी देर तक उलझी रही। बाद में उसे गोरखपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story