×

Gorakhpur News: काशी में PM और गोरखपुर में मेरे सर्वाधिक पत्थर, CM के सामने बोले रवि किशन

Gorakhpur News: सांसद रवि किशन ने अपने संबोधन में दावा किया कि गोरखपुर में पिछले पांच साल में एक लाख करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्य हुए हैं।

Purnima Srivastava
Published on: 22 Feb 2024 9:29 AM GMT
Gorakhpur News
X

सीएम योगी और सांसद रवि किशन (Newstrack)

Gorakhpur News: लोकसभा चुनाव से पहले टिकट को लेकर भले ही प्रदेश के ज्यादातर वर्तमान सांसदों की सांसें अटकी हों, लेकिन गोरखपुर से सांसद रवि किशन शुक्ला पूरे आत्मविश्वास में दिख रहे हैं। सीएम की मौजूदगी में गीडा में आयोजित कार्यक्रम में रवि किशन ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी का जितना पत्थर काशी में लगा है। योगी जी के आशीर्वाद से गोरखपुर में हर तरफ रवि किशन का पत्थर दिखाई देता है। इसका पूरा ब्यौरा मेरे पास है।

सांसद रवि किशन ने अपने संबोधन में दावा किया कि गोरखपुर में पिछले पांच साल में एक लाख करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्य हुए हैं। गीडा से लेकर पूरे लोकसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा कि पहले इंडस्ट्री छोड़िये किराना की दुकान भी लोग खोलना चाहते थे। अब पूर्वांचल में पलायन थम गया है। यूपी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में 10 लाख करोड़ का निवेश हुआ है। सांसद ने कहा कि नोएडा की तर्ज पर गीडा विकसित हो रहा है। अब लुलू माल भी यहां मिनी मार्ट बनाने जा रहे हैं। अब बच्चों को स्किल्ड होने की जरूरत है। तत्काल यहां नौकरी मिलेगी। अब यूपी में राम मंदिर भी बन रहा है। काशी से लेकर मथुरा का विकास हो रहा है। हर तरफ प्रदेश में निवेश भी हो रहा है। शिक्षा, सेहत के साथ कानून व्यवस्था बेहतर होने से प्रदेश विकसित हो रहा है।

सीएम योगी ने ली चुटकी, बोले, सहजनवां वालों को फ्री में सिनेमा दिखाएं

सीएम योगी और सांसद रवि किशन शुक्ला एक मंच पर होते हैं तो माहौल काफी विनोदपूर्ण हो जाता है। अपने संबोधन में सीएम योगी ने लोगों ने पूछा कि कितने लोगों ने रवि किशन की फिल्में देखीं हैं? कुछ लोगों ने हाथ उठाकर तस्दीक किया कि उन्होंने सांसद की फिल्म देखी है। इसके बाद सीएम ने रवि किशन से कहा कि इन लोगों को फ्री में अपनी फिल्म दिखाएं। सीएम ने लोगों से पूछा कि फिल्म में रवि किशन डेंटिंग पेंटिंग कर ही दिखते हैं? अच्छे लगते हैं? सभी ने सहमति जताई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story