Gorakhpur News: पहले नेहरू, राजीव और सचिन पर दिया विवादित बयान, अब बता रहे जान का खतरा, आखिर आरएमडी की पॉलीटिक्स क्या है?

Gorakhpur News: डॉ.अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के साथ फेसबुक पर भी वह लगातार कांग्रेस के प्रति हमलावर है। बुधवार को तलवार लिये फोटो शेयर करते हुए लिखा, कि राजस्थान में राजस्थान वाला बनकर रहना होगा।

Purnima Srivastava
Published on: 29 Aug 2024 1:53 AM GMT
Gorakhpur News: पहले नेहरू, राजीव और सचिन पर दिया विवादित बयान, अब बता रहे जान का खतरा, आखिर आरएमडी की पॉलीटिक्स क्या है?
X

डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल   (photo: social media ) 

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से 2002 से लेकर 2022 तक लगातार विधानसभा चुनाव जीतने वाले डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल के जान को खतरा है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के प्रभारी डॉ.अग्रवाल ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट से जान का खतरा बता कर सियासी तूफान पैदा कर दिया है। राधा मोहन दास अग्रवाल ने बुधवार को कहा, प्रदेश में रहने के दौरान यदि उनके ऊपर कोई हमला या अन्य खतरा हुआ तो इसके लिए कांग्रेस नेता सचिन पायलट जिम्मेदार होंगे। अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के साथ फेसबुक पर भी वह लगातार कांग्रेस के प्रति हमलावर है। बुधवार को तलवार लिये फोटो शेयर करते हुए लिखा, कि राजस्थान में राजस्थान वाला बनकर रहना होगा।

पिछले कुछ दिनों ने पूरे राजस्थान में आरएमडी के खिलाफ कांग्रेसी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जिस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दर्ज की है। आरएमडी का कहना है कि राजनीति में अपनी विरोधी ताकतों को हम कमजोर नहीं बताएंगे, तो क्या दारा सिंह पहलवान बताएंगे? उन्होंने कहा, पायलट का एक समय था, जो खत्म हो गया है। राजस्थान में अब भाजपा का राज है। अग्रवाल के बयानों से नाराज युवा कांग्रेस ने उदयपुर हवाई अड्डे के बाहर उनको काले झंडे दिखाए थे। साथ ही उनकी कार पर स्याही भी फेंकी थी। वैसे आरएमडी द्वारा जान का खतरा बनाए जाने के पीछे की सियासत क्या है? असल में चर्चा में रहना आरएमडी की सियासत में शुमार है। वह राजस्थान प्रभारी बनने के बाद लगातार कांग्रेस के प्रति हमलावर है। बता दें कि गोरखपुर से राजनीति करने वाले आरएमडी की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सियासी अदावत जग जाहिर है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का विरोधी खेमा होने के चलते ही उन्हें लगातार भाजपा शीर्ष नेतृत्व से प्रमोशन मिल रहा है।

क्या कहा था आरएमडी ने

पिछले दिनों राजस्थान के टोंक में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने पंडित जवाहर लाल नेहरू, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर बयान दिए थे। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस का दंगों का इतिहास रहा है। नेहरू लाशों पर बैठकर प्रधानमंत्री बने थे। उन्हें कुर्सी की भूख थी। राजीव गांधी पर भी ने दंगों की राजनीति करने की बात राधा मोहन दास अग्रवाल ने कही थी। उन्होंने कहा कि साल 1984 के सिख दंगों में राजीव गांधी ने षड्यंत्र किया था। उन्होंने हिंदू और सिखों को लड़ाने का काम किया। सचिन पायलट टोंक में हिंदू समाज का बंटवारा करके विधायक बने हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story