Gorakhpur News: राजगीर मिस्त्री की डंडे से पीट-पीट कर हत्या, खेत में भ्रूण मिलने से सनसनी

Gorakhpur News: राजगीर मिस्त्री की डंडे से पीटकर हुई हत्या से पुलिस परेशान ही थी कि गेंहू के खेत में नवजात का भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। मिस्त्री का जहां शव मिला है वहां खून से सना बांस का डंडा और शराब भी मिली है।

Purnima Srivastava
Published on: 16 Feb 2024 3:13 PM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic:Newstrack)

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर में राजगीर मिस्त्री की डंडे से पीटकर हुई हत्या से पुलिस परेशान ही थी कि गेंहू के खेत में नवजात का भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। मिस्त्री का जहां शव मिला है वहां खून से सना बांस का डंडा और शराब भी मिली है। पुलिस मान रही है कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद में उसकी डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी गई। चिलुआताल इलाके के मानबेला स्थित पतरकुइया शराब भट्ठी के पीछे ​झाड़ियों में मिले शव की पहचान करीमनगर लल्लन टोला के रहने वाले रामसरन (48) के रुप में हुई। मृतक राजगीर मिस्त्री का काम करता था।

फोन मिलाने पर बंद मिला मोबाइल

पुलिस की अंदेशा है कि मित्रों के साथ शराब पीने के दौरान हुए विवाद में राजगीर मिस्त्री की हत्या हुई है। परिवार के लोगों के मुताबिक, रामसरन गुरुवार की सुबह 8 बजे अपने घर से खाना खाकर काम के लिए निकला था। बेटी लक्ष्मी अपने पिता के मोबाइल पर फोन करना शुरू किया तो मोबाइल बंद मिला। शुक्रवार को सुबह मानबेला स्थित पतर कुइयां स्थित शराब भट्टी के पीछे ​झाड़ियों में एक शव मिलने की सूचना पर परिवार के लोगों पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। रामसरन के शरीर पर चोट के निशान थे। शव के पास खून लगा एक बांस का डंडा भी मिला। एसपी नार्थ जितेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सभी एंगल पर जांच की जा रही है।

गेहूं के खेत में मिला भ्रूण

पिपराइच इलाके के ग्राम नियामतपुर में शुक्रवार की दोपहर गेहूं के खेत से बरामद किया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई है। शुक्रवार की दोहपर पिपराइच इलाके के नियामतपुर में एक मंदिर से कुछ दूरी पर गेहूं के खेत से घास काटने पहुंची कुछ महिलाएं गई थीं। खेत में नवजात का शव देख महिलाओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इंस्पेक्टर पिपराइच अमित शर्मा ने बताया, नवजात का शव देखने से लगभग 6 से 7 में महीने का लग रहा था। वह पूरी तरह से विकसित नहीं था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story