×

Gorakhpur: 'महादेव का गोरखपुर' के रिलीज के पहले महादेव के दरबार पहुंचे रवि किशन

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन की बहु प्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म महादेव का गोरखपुर शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर रवि किशन बहुत उत्साहित है।

Purnima Srivastava
Published on: 29 March 2024 1:29 PM GMT
महादेव झारखंडी मंदिर पहुंचे रवि किशन
X

महादेव झारखंडी मंदिर पहुंचे रवि किशन (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन की बहु प्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म महादेव का गोरखपुर शुक्रवार को रिलीज हो रही है। अमेरिका मॉरीशस समेत पैन इंडिया के 150 सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में एक साथ रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर रवि किशन बहुत उत्साहित है। महादेव का गोरखपुर फिल्म की सफलता के लिए वे पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ गोरखपुर के महादेव झारखंडी मंदिर पहुंचे और रुद्राभिषेक किया। फिल्म के सफ़लता के लिए प्रर्थना की और जनता से फिल्म को देखने की अपील की।


महादेव झारखंडी मंदिर पहुंचे रवि किशन

गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन शुक्रवार को गोरखपुर के महादेव झारखंडी मंदिर पहुंचे। पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ उन्होंने रुद्राभिषेक किया और महादेव का गोरखपुर फिल्म की सफलता के लिए भोलेनाथ से प्रार्थना की। उन्होंने बताया कि अमेरिका-मॉरीशस समेत पैन इंडिया के डेढ़ सौ सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में आज पांच भाषाओं में बनी फिल्म रिलीज हो रही है।


पांच किरदार में दिखेंगे रवि किशन

इस फिल्म में उनके पांच अलग-अलग किरदार हैं। उन्होंने बताया कि 10 से 12 करोड़ रुपए की लागत से बनी भोजपुरी की यह पहली फिल्म है। जो एक साथ अमेरिका मॉरीशस समय 150 सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में रिलीज हो रही है। उन्होंने बताया कि भोजपुरी फिल्मों पर जो अश्लीलता का कलंक लोग लगाते रहे हैं, उसे गलत साबित करने के लिए उन्होंने इस फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म में उनका पुनर्जन्म होता है, वे पहले रोल में साधु और दूसरे रोल में पुलिस अधिकारी के साथ अन्य किरदारों में है। वे लोगों से अपील करते हैं कि यह फिल्म सनातन धर्म और संस्कृति के साथ सैकड़ों साल पहले आक्रमणकारियों ने जो मंदिर को तहस-नहस किया था, उसी कहानी को लेकर इस फिल्म का निर्माण किया गया है। उन्हें उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आएगी। पीआरओ पवन दूबे ने बताया कि फिल्म की 80 फीसदी शूटिंग गोरखपुर के विभिन्न लोकेशन पर हुई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story