×

महराज जी! बुढ़ऊ आदमी जवान हो गईलें!, CM के सामने रवि किशन ने महापौर की ली चुटकी

Gorakhpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में अपनों के बीच रहते हैं तो उनके बोलने का अंदाज बदला-बदला होता है।

Purnima Srivastava
Published on: 11 March 2024 7:43 AM GMT
gorakhpur news
X

सीएम के सामने रविकिशन ने महापौर की ली चुटकी (न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में अपनों के बीच रहते हैं तो उनके बोलने का अंदाज बदला-बदला होता है। वे पूरी तरह बदले-बदले नजर आते हैं जब मंच पर सांसद रवि किशन शुक्ला हों। पूर्व महापौर सीताराम जायसवाल हो। सीएम लोगों से जरूर पूछते हैं कि रवि किशन की फिल्म कितने लोगों ने देखी है। वे कभी पूर्व महापौर सीताराम जायसवाल को हीरो बनाने का आग्रह करते सुनाई देते हैं तो कभी विधायक फतेह बहादुर सिंह को लीड रोल देने की डिमांड कर देते हैं।

रविवार को नगर निगम में लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में भी ऐसा ही नजारा दिखा। जब रवि किशन ने महापौर डॉ. मंगलेश श्रीवास्तव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि .. मेयर साहब, हमरे संगे चुनवऊवा में घूमत रहलन तो उ अलगे आदमी रहलन, एक दम झुराइल। ..इ देखिए, चमकत ताड़न! महराज जी! का कई दिहलन, बुढ़ऊ आदमी जवान हो गईलें’ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ समेत मंचासीन सभी अतिथि हंस पड़े।

रवि किशन ने महापौर को निशाने पर लिया। बोले,‘ महराज जी! पद मिलते ही आदमी कैसे जवान हो जाता है। रवि किशन यही नहीं रुके। एक बार फिर हंसी से पूरा परिसर गूंज उठा। रवि किशन बोल उठे,‘अबहीन फागुल चलता, होली में बौराएंगे।’ जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन हुआ तो उन्होंने भी रवि किशन से लेकर पूर्व महापौर सीताराम के खूब मजे लिए। सीएम ने कहा कि नगर निगम में इंट्रीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट से काफी सुधार हुआ है। अगर कभी जल्दबाजी में रवि किशन चाहेंगे कि मैं फिल्म की शूटिंग करने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर पहुंच जाऊं, पता चला की पीछे-पीछे चालान भी पहुंच जा रहा है।’ रवि किशन की ओर देखते हुए बोले, ‘अब नहीं कर पाएंगे आप।’

रवि किशन ने हथिया लिया मकान, सीएम के यह कहते ही सांसद ने जोड़ लिया हाथ

हंसी के माहौल के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज रामगढ़ताल के बगल में रवि किशन जी ने एक मकान हथिया लिया है। ...पैसा लिया उन्होंने?... पैसे से खरीदा है? बहुत सुंदर मकान बनाया उन्होंने। आप में से कितने लोग गए उनके घर में, खिलाया क्या वहां कुछ? अगली बार भोजन के लिए बुलाएंगे। वहां पर आप फिल्म में शूटिंग में भी भाग लिजिए और शानदार भोजन भी खाइए। सीएम ने सीताराम और रवि किशन में की फिल्मों की शूटिंग करने को लेकर भी चुटकी ली। सीएम ने कहा कि मुझे लगता है कि रवि किशन को सीताराम जायसवाल जी के हीरो बनने की फरमाइश को पूरा करना चाहिए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story