TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Gorakhpur News: दोस्त को डूबता देख दो अन्य साथी भी राप्ती नदी में कूदे, तीनों की मौत

Gorakhpur News: गोरखपुर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसे में राप्ती नदी में डूबकर तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दोस्त राप्ती नदी में नहाने गए थे।

Purnima Srivastava
Published on: 15 March 2024 12:27 PM GMT
Gorakhpur News
X

नदी में युवकों के डूबने की सूचना पर लगी भारी भीड़ source: Newstarck  

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसे में राप्ती नदी में डूबकर तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दोस्त राप्ती नदी में नहाने गए थे। इसी दौरान एक दोस्त गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता देख दो अन्य दोस्त भी गहरे पानी में चले गए। लेकिन पानी की रफ्तार तेज होने से तीनों बह कर काफी दूर चले गए। दो घंटे बाद ग्रामीणों ने तीनों का शव बरामद किया।

चिलुआताल थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर माफी गांव के तरफ राप्ती नदी में नहाने के दौरान मौत के मुंह में समाने वाले दोस्तों की पहचान आर्यन शर्मा, दिव्यांशु सिंह और शिवम पासवान के रूप में हुई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुक्रवार दोपहर गीडा थाना क्षेत्र के गाहासाड़ निवासी दिव्यांशु सिंह अपने मित्र आर्यन शर्मा और शिवम पासवान के साथ राप्ती नदी में नहाने के लिए निकले। तीनों दोस्त नदी पर बने पीपा पुल को पार करके चिलुआताल थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर माफी गांव के तरफ चले गए और नदी में नहाने लगे। कुछ देर नहाने के दौरान अचानक आर्यन गहरे पानी में चला गया, जिसको बचाने के लिए दिव्यांशु और शिवम भी पहुंच गए। बचाने के बजाय तीनों एक साथ डूबने लगे तो आसपास के लोगों ने देखकर शोर मचाना शुरू किया।

देखते ही देखते गहरे पानी में चले गए तीनों दोस्त

देखते ही देखते तीनों आंखों से ओझल हो गए। सूचना के बाद गोताखोर बुलाए गए और तीनों की तलाश शुरू की गई। करीब ढ़ाई घंटे के बाद सबसे पहले आर्यन और उसके बाद दिव्यांशु सिंह व शिवम का शव नदी से बरामद किया गया। शव निकलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। तीनों परिवारों में होली से पहले मातम फैल गया। पुलिस का कहना है कि तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story