Gorakhpur News: सिसोसिया-संजय सिंह भुगत रहे कर्मों की सजा, योगी के गढ़ में मनोज तिवारी ने साधा निशाना

Gorakhpur News: सांसद मनोज तिवारी शुक्रवार को एक रेस्टोरेंट के शुभारंभ अवसर पर गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान श्री तिवारी आप नेताओं पर हमलावर दिखे।

Purnima Srivastava
Published on: 27 Oct 2023 12:05 PM GMT
gorakhpur news
X

गोरखपुर पहुंचे सासंद मनोज तिवारी (न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी शुक्रवार को एक रेस्टोरेंट के शुभारंभ अवसर पर गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान श्री तिवारी आप नेताओं पर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि आप के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली सरकार में मंत्री मनीष सिसोदिया अपने कर्मों का फल भुगत रहे हैं। भाजपा कोर्ट नहीं है। इन भ्रष्टाचारी नेताओं को कोर्ट ने जेल भेजा है। अब जल्द ही भ्रष्टाचार के आरोप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जेल में होंगे।

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार से कराह रही है। कोर्ट के आदेश पर मनीष सिसोदिया के साथ ही संजय सिंह जेल में हैं। उन्हें कोर्ट से बेल भी नहीं मिल रही है। पूरी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। 2025 में दिल्ली में भाजपा की सरकार आ जाएगी।

सभी 80 सीटों पर होगा भाजपा का कब्जा

एक सवाल के जवाब में श्री तिवारी ने कहा कि यूपी में सपा से लेकर कांग्रेस तक की स्थिति बेहद खराब है। पिछले बार से बेहतर प्रदर्शन भाजपा यूपी में करेगी। सभी 80 सीटों पर भाजपा का कब्जा होगा। आजमगढ़ जैसी सीट भी भाजपा के खेमे में आ गई है। जब आजमगढ़ भाजपा ने जीत लिया तो अब कौन सी सीट बच रही है? उन्होंने कहा कि गोरखपुर विकास के मामले में मानदंड स्थापित कर रहा है। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने के बाद गोरखपुर समेत पूरे प्रदेश में विकास हो रहा है। गोरखपुर ने तो सांसद बना ही दिया। गोरखपुर से नहीं तो कहीं और से सांसद तो बन ही गया।

श्री तिवारी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव के निमंत्रण पर गोरखपुर में आय हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी ने जो जिम्मेदारी डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल को दिया है, उसे बखूबी डॉ.अग्रवाल निभा रहे हैं। इसके पहले एयरपोर्ट पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल, विष्णु शंकर श्रीवास्तव, भानु प्रकाश मिश्रा ने स्वागत किया। वहीं जेल बाईपास रोड पर यूपी ट्रक एसोसिएशन के महामंत्री रवीन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में स्वागत कर सांसद को ज्ञापन सौंपा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story