×

Gorakhpur: बाथरूम में नहा रही थी भाभी, चुपके से घुस गया देवर, फिर हुआ ऐसा

Gorakhpur News: इस घटना के बाद सास ने भी बेटे का पक्ष लेते हुए डांटकर भगा दिया। कोई सुनवाई नहीं होता देख युवती ने पुलिस को फोन कर दिया।

Purnima Srivastava
Published on: 11 March 2024 4:35 AM GMT (Updated on: 11 March 2024 4:43 AM GMT)
Sister-in-law molestation case
X

देवर के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज   (photo: social media )

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के गुलरिहा थानाक्षेत्र में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। क्षेत्र के एक गांव में बाथरूम में नहा रही भाभी को नग्न हालात में देख देवर चुपके से घुस गया। गंदी हरकत करने लगा। भाभी ने विरोध करते हुए अपनी सास को बताया। सास ने भी बेटे का पक्ष लेते हुए डांटकर भगा दिया। कोई सुनवाई नहीं होता देख युवती ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने देवर के खिलाफ छेड़खानी का केस (Molestation Case) दर्ज कर लिया है।

युवती ने थाने में जो तहरीर दी है उसके मुताबिक, उसका पति मुंबई में एक फैक्ट्री में काम करता है। उसे घर पर अकेले देख देवर इस्माइल की बुरी नजर रहती है। शुक्रवार की दोपहर वह घर के बाथरुम में नहा रही थी तभी इस्माइल अंदर घुसकर जबरदस्ती करने लगा। हल्ला मचाकर सास को बुलाया तो देवर मारने पीटने लगा। सास भी अपने बेटे के साथ खड़ी है। युवती ने बताया कि पुलिस के डायल 112 पर फोन करने पर इस्माइल ने मोबाइल पटककर तोड़ दिया। जब पीड़िता ने इसकी शिकायत अपनी सास रहीसुन निशा से की तो उसने गाली देकर भगा दिया। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा शशिभूषण राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी को पकड़ने की कोशिश हो रही है।

भांजी की नहाते हुए निर्वस्त्र वीडियो बनाने वाले मामा को नहीं तलाश सकी पुलिस

खोराबार इलाके में भांजी का नहाते हुए निर्वस्त्र वीडियो बनाकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला पुलिस के लिए गले की हड्डी बन गया है। पुलिस ने तहरीर पर चचेरे मामा और महिला समेत तीन पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दी गई तहरीर में झंगहा इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि वह खोराबार इलाके में अपने ननिहाल में रह रही थी। 28 फरवरी 2024 को दोपहर में वह नहा रही थी तभी ननिहाल की युवती ने उसका निर्वस्त्रत्त् वीडियो बना लिया। मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story