TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Gorakhpur News: गजब दबंगई है... चोरी की बाइक OLX पर बेच दी, चालान से फंसा पेच तो देने लगा धमकी

Gorakhpur News: विनय ने बताया कि मई 2024 से उनके पास लखनऊ से एक व्यक्ति कॉल कर रहा है। उसने बताया कि बाइक ओएलएक्स पर 15 हजार रुपये में खरीदी है।

Purnima Srivastava
Published on: 24 Sep 2024 2:54 AM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बाइक चोरी का एक ऐसा मामला उजागर हुआ है, जिससे साफ होता है कि अपराधी किस कदम बेखौफ हो गए हैं। एक शातिर ने पहले रेलकर्मी की बाइक चोरी की। इसके बाद ओएलएक्स पर बेच भी दिया। बाद में पता चला कि बाइक का दो बार ट्रैफिक रूल तोड़ने पर चालान हुआ है। गाड़ी का कागज ट्रांसफर होने में दिक्कत हुई तो चोर रेलकर्मी को चालान जमा कराने की धमकी देने लगा। अब मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

चालान जमा कराने की धमकी

राजघाट के मिर्जापुर निवासी विनय गुप्ता रेलवे वर्कशाप में टेक्नीशियन पद पर तैनात हैं। विनय ने पुलिस को बताया कि पहली सैलरी आने पर वर्ष 2014 पैशन प्रो बाइक खरीदी थी। 20 जुलाई 2023 को यांत्रिक कारखाना के पास से बाइक चोरी हुई। 21 जुलाई को उन्होंने शाहपुर में तहरीर देकर केस दर्ज कराया था। इसके बाद सात अगस्त 2023 को बाइक का बिना हेलमेट चालान खलीलाबाद में किया गया, जिसका मैसेज मेरे मोबाइल पर आया। फिर लखनऊ में बाइक का 23 दिसंबर 2023 को चालान हुआ, इसकी जानकारी पुलिस को दी।

लखनऊ के युवक ने खरीदी बाइक, अब फोन कर रहा

विनय ने बताया कि मई 2024 से उनके पास लखनऊ से एक व्यक्ति कॉल कर रहा है। उसने बताया कि बाइक ओएलएक्स पर 15 हजार रुपये में खरीदी है। जिसने गाड़ी बेची, उसका फोन अब नहीं लग रहा है। गाड़ी के बीमा वाले कागज पर नाम और नंबर देखकर कॉल किया हूं। भाई अब गाड़ी ट्रांसफर कर दो, चलाने में परेशानी हो रही है। यह सुनकर विनय ने बोला कि जिस गाड़ी को उन्होंने खरीदा है, उसकी चोरी की एफआईआर शाहपुर थाने में दर्ज है। गाड़ी चोरी की है, उसे वापस कर दो। विनय ने बताया कि सारी जानकारी देने के बाद भी पुलिस अभी तक मेरी बाइक नहीं ढूंढ पाई है। हर बार जानकारी देता हूं, पुलिस कार्रवाई का अश्वासन देकर शांत हो जाती है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story