गोरखपुर महोत्सव में लांच होगा ‘महादेव का गोरखपुर’ फिल्म का टीजर, मुख्य भूमिका में दिखेंगे रवि किशन

Gorakhpur News: भोजपुरी फिल्म के मेगास्टार व सांसद रवि किशन की अभिनीत भोजपुरी की पहली फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का टीजर गोरखपुर महोत्सव में लांच होगा।

Purnima Srivastava
Published on: 9 Jan 2024 12:24 PM GMT
gorakhpur news
X

गोरखपुर महोत्सव में लांच होगा ‘महादेव का गोरखपुर’ फिल्म का टीजर (न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: भोजपुरी फिल्म के मेगास्टार व सांसद रवि किशन की अभिनीत भोजपुरी की पहली फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का टीजर गोरखपुर महोत्सव में लांच होगा। ये फिल्म देश की कई भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर और आसपास के प्रमुख जगहों पर हुई है।

शिव के अंशावतार गुरु गोरक्षनाथ के प्रमुख खिचड़ी मेले से तीन दिन पहले गोरखपुर की धरती पर भोजपुरी के मेगास्टार और सांसद रवि किशन शुक्ला की अभिनीत फिल्म महादेव का गोरखपुर टीजर गोरखपुर महोत्सव में 12 जनवरी को लांच होने जा रहा है। गोरखपुर के संसद व मेगा स्टार रवि किशन अपने बयानों और भाषणों से हमेशा जाने जाते है। इनका ’हर हर महादेव’ नारा प्रसिद्ध है। हर संबोधन के पहले ये हर हर महादेव का नारा लगाकर ही अपने संबोधन को आगे बढ़ाते है।

रवि किशन ने बताया कि यह भोजपुरी की पहली पैन इंडिया फिल्म होगी। फ़िल्म में महादेव शिव की जिस तरह से भक्ति स्तुति की गई है वो अवर्णनीय है। फ़िल्म की पूरी शूटिंग गोरखपुर और आसपास के लोकेशन पर ही कि गई है। जिसमें महादेव की गोरखपुर के प्रति आस्था भी बखूबी दिखाई गई है। शिव की भक्ति से पूरा गोरखपुर की धरती व आस पास के अन्य क्षेत्रों में शिव की भक्ति का लोगों में उत्साह देखा जायेगा। लोग पर्यटक के रूप में यहां आकर साक्षात गोरखनाथ मंदिर सहित अन्य जगहों का दर्शन व दृश्य का आनंद लेंगे। महादेव का गोरखपुर एक बेहद ही शानदार फ़िल्म बनी है और जल्द ही फ़िल्म दर्शकों तक भी पहुंचाई जायेगी। महोत्सव के दौरान गोरखपुर में एक भव्य समारोह में टीज़र रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म को कास्ट करने में इनका रहा अहम किरदार

कास्ट और क्रू एमडीकेजी रवि किशन, लाल प्रमोद पाठक, मानसी सीगल, मास्टर अर्चिथ, अनिल रस्तोगी, सुशील सिंह, इंदु थंपी, कियान, नीलकंठ है जबकि कर्मी दल में राजेश मोहनन (निदेशक), सी सी शाह एंड संस(निर्माता), साईनारायण(लेखक), अरविंद सिंह(डीओपी), रंजिन राज और अगम अग्रवाल(संगीत), अजीश अशोकन(संपादक) आदि फिल्म निर्माण में सहयोग रहा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story