Gorakhpur News: आम के बाग में खाना देकर लौट रही किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म

Gorakhpur News: पीड़िता के मुताबिक तीन बाइक सवार युवक किशोरी को अगवाकर केले के खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। हैवानियत करने के बाद पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए।

Purnima Srivastava
Published on: 21 July 2024 1:51 AM GMT
Gorakhpur News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बलात्कार के मामले घटने का नाम नहीं ले रही है। कैम्पियरगंज क्षेत्र में आम के बाग में अपने बाबा को खाना देकर लौट रही 16 वर्षीय किशोरी को तीन युवक खेत में खींच ले गए। जहां उसके साथ बलात्कार हुआ। किशोरी ने रोते हुए इसकी सूचना परिवार वालों को दी। परिवार वालों ने संतकबीर नगर की चौकी पर इसकी सूचना दी। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाए समझौते का दबाव बना रही थी। खैर, बाद में कैम्पियरगंज थाने में मुख्य आरोपी समेत दो सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश हो रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कैम्पियरगंज क्षेत्र के एक गांव में आम के बाग की रखवाली कर रहे बाबा को खाना देकर घर आ रही किशोरी को बाइक सवार तीन युवकों ने अगवा कर लिया। वे उसे केले के खेत में ले गए, जहां किशोरी के साथ दु्ष्कर्म किया। पीड़िता की दादी ने कैंपियरगंज थाने में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उनकी 16 वर्षीया नातिन शुक्रवार को रात 8 बजे गांव के बाहर आम के बाग में रखवाली कर रहे अपने बाबा को भोजन देकर घर आ रही थी। उसी दौरान सटे जिले संतकबीर नगर के मेहदावल थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले तीन बाइक सवार युवक किशोरी को अगवाकर केले के खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। हैवानियत करने के बाद पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए। किशोरी किसी तरह से घर पहुंची और परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता व उसकी दादी ने बताया कि मेहदावल थाना के नवलखा पुलिस चौकी पर तहरीर दी गई लेकिन चौकी के लोग पूरे दिन मामले में सुलह करने का दबाव बनाते रहे।

एक ने रेप किया, दो ने सहयोग

पुलिस की जांच में एक युवक को दुष्कर्म का आरोपी और दो अन्य युवकों को सहयोगी बताया जा रहा है। एसपी नार्थ जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने संतकबीरनगर जनपद के मेहदावल थाने के हरपुर गांव के गोलू यादव, शिवम तिवारी व कुसौनी गांव के दिनेश पाल के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। किशोरी के बयान व अन्य जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उस हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story