×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Gorakhpur News: सरयू नदी की धार के बीच रील बनाने की जिद...चली गई किशोर की जान

Gorakhpur News: सरयू नदी में छह दोस्त रील बनाने गए थे। 11 वीं में पढ़ने वाला विशाल देखते ही देखते गहरे पानी में चला गया।

Purnima Srivastava
Published on: 24 May 2024 2:07 AM GMT
Gorakhpur News: सरयू नदी की धार के बीच रील बनाने की जिद...चली गई किशोर की जान
X

teenager died making reel  (photo: social media )

Gorakhpur News: रातोरात रील बनाकर लाखों कमाने की सनक और स्टार बनने की ख्वाहिश में युवा अपनी जान तक गंवा बैठ रहे हैं। ऐसा ही मामला गोरखपुर के बड़हलगंज में हुआ। जहां सरयू नदी की तेज धार में रील बनाने की कोशिश में एक किशोर की जान चली गई। उसके पांच दोस्तों को गोताखोरों ने किसी तरह बचाया। गोरखपुर में इसके पहले कई और रील के चलते जान गंवा चुके हैं।

बड़हलगंज इलाके में सरयू नदी में छह दोस्त रील बनाने गए थे। 11 वीं में पढ़ने वाला विशाल देखते ही देखते गहरे पानी में चला गया। मृत किशोर की पहचान रामप्रवेश निषाद के बेटे विशाल के रूप में हुई है। परिवार के लोगों ने बताया कि बड़हलगंज थाना क्षेत्र के बढ़याटीकुर गांव निवासी विशाल अपने दोस्त साहिल निषाद, अमित कुमार, नीरज राजभर, निरकल्लू राजभर, टाइगर निषाद के साथ ओझौली पुल के पास रील बनाने गया था। नदी में रील बनाने के दौरान विशाल को डूबता देखकर अन्य दोस्तों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन वह गहरे पानी में चला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने सात घंटे बाद विशाल का शव नदी से बाहर निकाला।

बोला गहरे पानी में मत जाओ लेकिन नहीं माना

हादसे के बाद से विशाल के दोस्त सदमे में हैं। घटना के बारे में पुलिस के पूछते ही वे रो पड़े और बोले कि आंखों के सामने ही विशाल नदी में समा गया और हम लोग कुछ नहीं कर पाए। साहिल ने कहा कि मैं तो कहा था कि गहरे पानी में मत जाओ, लेकिन वह वीडियो बनाने के चक्कर में गहरे पानी में चला गया।

इनकी मौत भी रील बनाते हुए हुई

22 मई 2024 को संतकबीरनगर के पिडियाघाट के कुआनो नदी में रील बनाते समय डूबने से युवक की मौत हो गई थी। 27 जून 2023 को रेलवे स्टेशन पर दो युवक रील बनाते रह गए और उनकी ट्रेन चली गई। 16 जनवरी 2023 को शाहपुर इलाके में रील बनाते समय बाइक सवार तीन युवक डिवाइडर से टकरा गए थे, इसमें से एक की मौत हो गई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story