Gorakhpur News: गोरखपुर में रात के अंधरे में रेसर बाइक से निकलते हैं मनबढ़, फोड़ रहे कार का शीशा

Gorakhpur News: पिछले 20 दिनों में करीब 20 लोग इसे लेकर शिकायत कर चुके हैं। शीशा फोड़ने की घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो गई हैं, लेकिन अभी तक पुलिस इन्हें पकड़ने में कामयाब नहीं हो सकी है।

Purnima Srivastava
Published on: 4 Sep 2024 5:20 AM GMT
X

Gorakhpur News

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में इन दिनों लग्जरी गाड़ियों का शीशा फोड़ने वाले मनबढ़ों का आतंक दिख रहा है। गोरखपुर विकास प्राधिकरण द्वारा विकसित कालोनियों में इनका सर्वाधिक खौफ है। रात के अंधेरे में ये मनबढ़ निकलते हैं और ईंट-पत्थर से लेकर गाड़ियों के प्लग से शीशा को तोड़ दे रहे हैं। पिछले 20 दिनों में करीब 20 लोग इसे लेकर शिकायत कर चुके हैं। शीशा फोड़ने की घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो गई हैं, लेकिन अभी तक पुलिस इन्हें पकड़ने में कामयाब नहीं हो सकी है।

पिछले बीस दिनों में शीशा तोड़ने की घटनाएं सिद्धार्थ एन्क्लेव, सिद्धार्थपुरम विस्तार, लेक व्यू अपार्टमेंट, बसुंधरा इन्क्लेव आदि मोहल्लों में कार का शीशा फोड़ने की घटनाएं हो चुकी हैं। अभी तक इन कालोनियों के राजीव चौहान, डॉ.एस केशवानी, नागेन्द्र शुक्ला, मनोज गुप्ता समेत करीब 20 लोगों के कार या उनके घर के सामने खड़े कार के शीशा को तोड़ा गया है। सीसीटीवी में कैद हुई घटनाओं में मनबढ़ कभी ग्रुप में दिख रहे हैं तो कभी अकेले। कांग्रेस के नेता जयंत कुमार का कहना है कि शीशा तोड़ने के लिए मनबढ़ गाड़ियों का प्लग का इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे शीशा बड़ी आसानी से टूट जा रहा है।

एक बार शीशा टूटा तो 8000 से 10000 रुपये का खर्च

मनबढ़ों द्वारा एक बार शीशा तोड़ा जा रहा है तो लोगों का 8000 से लेकर 10000 रुपये का खर्च हो रहा है। राकेश चन्द्र की गाड़ी का 15 दिन में दो बार शीशा तोड़ा जा चुका है। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर ये मनबढ़ कौन है। लोग किसी प्रकार के विवाद से भी इंकार कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि पूरे मामले में पुलिस की सक्रियता नहीं दिख रही है। हाल के दिनों में चोरी की घटनाएं भी खूब हो रही है। चोर निर्माणाधीन मकानों में चोरी कर रहे हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story