Gorakhpur News: युवती की होने वाली थी शादी, सनकी ने मुंह पर तेजाब फेंका, हालत गंभीर

Gorakhpur News: जिले में एक युवती पर सनकी युवक ने तेजाब से भरी शीशी फेंक पर पूरे चेहरे को झुलसा दिया है। गम्भीर अवस्था में युवती का इलाज गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है।

Purnima Srivastava
Published on: 17 Nov 2023 4:24 AM GMT
X

गोरखपुर में सनकी युवक ने युवती पर फेंका तेजाब (न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: जिले के महराजगंज में एक युवती पर सनकी युवक ने तेजाब से भरी शीशी फेंक पर पूरे चेहरे को झुलसा दिया है। गम्भीर अवस्था में युवती का इलाज गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। जहां उसकी स्थिति बेहद गम्भीर बताई जा रही है। महराजगंज के एसपी डॉ.कौस्तुभ आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रहे हैं। लेकिन घटना के 12 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

महराजगंज के भिटौली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती पर एसिड से अटैक होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती झुलस गई है। जिस युवती पर एसिड अटैक हुआ है, उसकी शादी कुछ दिनों बाद होने की बात बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, युवती अपनी मां के साथ महराजगंज बाजार करने गई थी। वहां से टेंपो से जैसे ही युवती व उसकी मां गांव के पास उतरी कि उसी समय स्कूटी से आए एक युवक ने युवती पर शीशी में रखा एसिड फेंक दिया। अभी लोग कुछ समझ पाते आरोपी तेज रफ्तार से महराजगंज की तरफ फरार हो गया।

हमलावरों ने लगाया था चेहरे पर मास्क

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक हमलावर युवक चेहरे पर मास्क लगाया था। लोगों के मुताबिक युवती की हालत देख एक निजी अस्पताल से गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सदर अजय सिंह चौहान सहित भिटौली एसओ रामाज्ञा सिंह व सदर कोतवाल आनंद गुप्ता पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी डॉक्टर कौस्तुभ भी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दिए।

इलेक्ट्रानिक साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त की पहचान

महराजगंज के एसपी डॉ.कौस्तुभ का कहना है कि चिकित्सकों के मुताबिक युवती को 5 से 10 फीसदी बर्न इंजरी है। पुलिस टीम परिजनों से जानकारी ले रही है। तहरीर लेकर केस दर्ज किया जाएगा। इलेक्ट्रानिक साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त की पहचान की जा रही है। आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story