Gorakhpur News: माता-पिता गए थे बैंगलुरू, दो बहनों की संदिग्ध हालत में मौत, तीसरी गंभीर

Gorakhpur News: बैंगलुरू गए पति-पत्नी के तीन बच्चियों में से दो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं तीसरी बच्ची की हालत गंभीर है। घर से कुछ सबूत भी मिले हैं।

Purnima Srivastava
Published on: 23 Jun 2024 12:06 PM GMT (Updated on: 23 Jun 2024 2:18 PM GMT)
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बांसगांव क्षेत्र में दो सगी बहनों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। वहीं तीसरी बहन गम्भीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। घटना के समय माता-पिता घर पर नहीं थे। वे किसी काम से बैंगलुरू गए हुए थे। मौत की सूचना पर एसडीएम से लेकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। माता-पिता के बैंगलुरू से घर वापसी की सूचना है।

दो नाबालिग बच्चियों की मौत

जानकारी के मुताबिक, रोहित जायसवाल अपनी पत्नी के साथ बैंगलुरू गये हुये थे। उनकी तीनों बेटियां प्रीती जायसवाल, पलक जायसवाल व अप्सरा जायसवाल अपने घर पर अकेली थीं। 22 मार्च को रात के भोजन के पश्चात रविवार सुबह तीनों का स्वास्थ्य अचानक खराब होने लगा। जिसमें से जिसमें 12 वर्षीय प्रीती जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं 14 वर्षीय पलक जायसवाल और अप्सरा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान पलक की भी मौत हो गई। गंभीर अवस्था में अप्सरा जायसवाल को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। चल रहा है। मौक़े से घर से नैप्थलीन के रैपर तथा नैप्थलीन के साक्ष्य बरामद हुये है। प्रथम दृष्टया जहर से मौत की बात सामने आ रही है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

सूचना के बाद मौके पर एसडीएम बांसगांव और पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार के लोगों को मौत की वजह समझ में नहीं आ रही है। सवाल उठ रहा है कि क्या दुश्मनी में बच्चियों को जहर दिया गया है। या फिर किन्ही वजह से बच्चियों ने खुद जहर खा लिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि फिनायल की गोली इतनी खतरनाक नहीं होगी कि तत्काल मौत हो। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण की जानकारी होगी। परिवार तहरीर देता है तो केस दर्ज कर जांच की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story