×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Gorakhpur: आखिर क्यों बेचैन हैं सांसद रवि किशन, दिल्ली में परिवार संग PM मोदी से मिलने के कुछ और हैं मायने!

Gorakhpur: लोकसभा चुनाव को अब चंद महीने ही बचे हैं। ऐसे में भाजपा सांसदों में टिकटों को लेकर बेचैनी बढ़ गई है। गोरखपुर के सांसद रवि किशन के टिकट को लेकर भी चर्चाएं कम नहीं हैं।

Purnima Srivastava
Published on: 21 Dec 2023 12:27 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 12:33 PM GMT)
gorakhpur news
X

सांसद रवि किशन ने परिवार संग पीएम मोदी से की मुलाकात (न्यूजट्रैक) 

Gorakhpur News: लोकसभा चुनाव को अब चंद महीने ही बचे हैं। ऐसे में भाजपा सांसदों में टिकटों को लेकर बेचैनी बढ़ गई है। गोरखपुर के सांसद रवि किशन के टिकट को लेकर भी चर्चाएं कम नहीं हैं। पिछले दिनों गोरखपुर यूनिवर्सिटी के सामने पंत पार्क के सामने पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान सांसद रवि किशन ने संगठन से जुड़े नेताओं के सामने अपने टिकट को लेकर अजीबोगरीब सवाल पूछ लिया था। जिसे लेकर सियासी गलियारे में चर्चा है। सांसद ने गोरखपुर से एक बड़े नेता के चुनाव लड़ने की बात कहते हुए कहा कि यदि बड़े नेता चुनाव लड़ेंगे तो हम कहा जाएंगे? ऐसी बातें रवि किशन सार्वजनिक रूप से कई कार्यक्रमों में कर चुके हैं।

बुधवार को सांसद रवि किशन गोरखपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ थे तो गुरुवार को वह पीएम नरेन्द्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंच गए। सांसद रवि किशन शुक्ला शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात की। सांसद ने पीएम मोदी को एक स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। इस दौरान सांसद की धर्मपत्नी प्रीति शुक्ला, बेटी रीवा शुक्ला, बेटे सक्षम शुक्ला भी मौजूद रहे। सिर्फ गोरखपुर ही नहीं देवरिया से लेकर कुशीनगर में भी सियासी जोड़तोड़ चल रहा है। खड्डा से विधायक रहे जटाशंकर त्रिपाठी इन दिनों सांसदी चुनाव को लेकर सक्रिय है। बुधवार को वह राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने भारत विकास संकल्प यात्रा की पांच गाड़ियों को रवाना करने के लिए प्रस्तुत हुए थे। इसी तरह देवरिया में विधायक शलभ मणि त्रिपाठी की सक्रियता को लेकर भी सियासी गलियारों में चर्चा तेज है।

रवि किशन ने PM से साझा किया यूपी और गोरखपुर का विकास

सांसद ने पीएम को बताया कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में केंद्र की योजनाओं का सही और तरीके से लागू किया जा रहा है, यही कारण है कि आज प्रदेश में सबसे अधिक प्रभावी रूप से केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ जनता ले रही है। गोरखपुर क्षेत्र में लगातार विकास हो रहा है। गीडा में कई प्रमुख इंडस्ट्री अपने लिए भूमि का आंवटन करा रही है। प्रधानमंत्री को सांसद ने बताया कि गीडा आने वाले दिनों में पूर्वांचल की अर्थव्यवस्था का हब बनने जा रहा है। गोरखपुर में सडक़ें लगातार चौड़ी हो रही है।

सांसद ने इस दौरान अपने संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है, इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी। सांसद ने बताया कि गोरखपुर में एम्स चालू होने का लाभ बिहार के कई जिलों के लोगों को मिल रहा है। सांसद ने कहा कि आज गोरखपुर भोजपूरी फिल्म की शूटिंग के लिए सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले स्थान में बन गया है। स्थिति यह है कि गोरखपुर और आसपास के जिलों में प्रतिदिन हिन्दी भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हो रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story