Gorakhpur: 8 लाख में बेच दी सिलिंग की जमीन, पति के गुहार लगाने के दौरान पत्नी को हो गया जालसाज से प्यार, ले उड़ा

Gorakhpur News: ठगी का शिकार युवक इन दिनों एसपी सिटी के पास रोते हुए मिल रहा है। उसने न्याय की गुहार लगाते हुए एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया।

Purnima Srivastava
Published on: 3 July 2024 2:15 AM GMT
Gorakhpur: 8 लाख में बेच दी सिलिंग की जमीन, पति के गुहार लगाने के दौरान पत्नी को हो गया जालसाज से प्यार, ले उड़ा
X

पत्नी को हो गया जालसाज से प्यार  (PHOTO: SOCIAL MEDIA )

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस के पास अजीबोगरीब मामले पहुंच रहे हैं। एक व्यक्ति पिछले कुछ महीनों ने सीलिंग की जमीन को धोखे से बेचे जाने के मामले को लेकर पुलिस से फरियाद कर रहा था। अब उसकी फरियाद बदल गई है। वह, पुलिस से शिकायत कर रहा है कि साहेब पहले जालसाज ने 8 लाख में सीलिंग की जमीन बेच दी। अब पत्नी को प्रेम के जाल में फंसा कर भाग गया। अब पीड़ित को न जमीन मिली और न ही पत्नी उसके साथ रहने को तैयार है।

ठगी का शिकार युवक इन दिनों एसपी सिटी के पास रोते हुए मिल रहा है। उसने न्याय की गुहार लगाते हुए एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया। एसपी सिटी ने पूरे प्रकरण की जांच सीओ कैंट को सौंपी है। जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर का रहने वाला युवक कुछ वर्ष पहले विदेश कमाने चला गया था। वहां से आने के बाद उसने गोरखपुर में काम शुरू कर लिया। इस बीच गृहस्थी बसाने के लिए उसने एक जमीन लेने को सोची। एम्स इलाके में उसे एक जमीन पसंद आई। जालसाज ने उस जमीन की कीमत आठ लाख रुपये बताई। जमीन के लिए रुपये देने के बाद उसने बैनामा भी करा लिया, लेकिन जब खारिज दाखिल के लिए गया, तो पता चला कि जो जमीन उसे बेची गई है, वह सीलिंग की है। इसके बाद से वह परेशान होकर ठगी करने वाले के पास दौड़ने लगा।

इधर पति शिकायत कर रहा था, उधर पत्नी जालसाज के करीब हो गई

अब जालसाज ने उसकी पत्नी से नजदीकी बढ़ा ली है और उसे लेकर चला गया है। जमीन और पत्नी दोनों जाने के बाद युवक परेशान हो गया और थाने पर फरियाद न सुनी जाने के बाद एसपी के पास पहुंचा था। पीड़ित ने एसपी सिटी से लगाई गुहार, सीओ कैंट को सौंपी गई जांच● आठ लाख रुपये लेकर कुशीनगर के युवक को बेच दी थी सीलिंग की जमीन● आते जाते पत्नी से हो गई नजदीकी, वह भी चली गई। एसपी सिटी केके विश्नोई का कहना है कि सीलिंग की जमीन बेचने के प्रकरण की जांच सीओ कैंट को दी गई है। पूरे मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज होगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story