TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

पति बोला साथ रहो और प्रेमी छोड़ने को तैयार नहीं, टेंशन में महिला ने पकड़ लिया हाईटेंशन तार

Gorakhpur: पिपराइच क्षेत्र में तीन बच्चों की मां ने हाईटेंशन तार पकड़ लिया। उसे इस बात की टेंशन थी कि पति कहता कि मेरे साथ रहो, तो वहीं पुराना प्रेमी छोड़ने को तैयार नहीं था।

Purnima Srivastava
Published on: 3 April 2024 12:23 PM GMT
gorakhpur news
X

गोरखुपर में पति और प्रेमी के बीच उलझी महिला ने हाईटेंशन तार पकड़ लिया (न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के पिपराइच क्षेत्र में तीन बच्चों की मां ने हाईटेंशन तार पकड़ लिया। उसे इस बात की टेंशन थी कि पति कहता कि मेरे साथ रहो, तो वहीं पुराना प्रेमी छोड़ने को तैयार नहीं था। इसी दुविधा में फंसी महिला ने बुधवार को हाईटेंशन तार पकड़ लिया। गनीमत रही कि लोगों ने सक्रियता दिखाते हुए इसकी सूचना बिजली विभाग को दे दी। समय रहते बिजली की आपूर्ति बाधित कर महिला को बचाया गया। महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पिपराइच थाना के जंगल छत्रधारी चौकी क्षेत्र की एक गांव की 35 वर्षीय महिला तीन बच्चों की मां है। उसका पास के ही एक युवक से भी प्रेम संबंध चल रहा है। महिला ने बताया कि पति कहता है कि प्रेमी के साथ मत जाओ। प्रेमी कहता है कि पति के पास मत रहो। दोनों दबाव बनाते हैं। इसी असमंजस के बीच महिला बुधवार को दिन में कबाड़ी रोड पर लगे ट्रांसफार्मर पर चढ़ने लगी। महिला को आत्महत्या का प्रयास करता देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बिजली निगम को फोन कर आपूर्ति ठप करावा दी। बाद में पुलिस, बिजली कर्मियों एवं ग्रामीणों की मदद से महिला को नीचे उतरा गया।

आत्महत्या के कई प्रयास कर चुकी है महिला

चौकी प्रभारी शैलेन्द्र मिश्रा ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि लगभग एक माह पूर्व उक्त महिला बीआरडी मेडिकल कालेज के पांचवीं तल से छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की थी। इससे पहले रेलवे ट्रैक पर लेट कर जान देने का प्रयास की थी। मगर बच गयी थी। इससे पहले जहर खाकर एवं आग लगाकर भी आत्महत्या की कोशिश नाकाम रही। पति मुश्किल में फंस गया है। उसने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि उसकी पत्नी कई बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है। यदि उसकी पत्नी द्वारा इस तरह की घटना की जाती है तो वह इसका जिम्मेदार नहीं होगा। उधर बिजली निगम के अवर अभियंता अमित कुमार यादव ने भी पुलिस को पत्र लिखकर कहा है कि ऐसी स्थिति में मौत होती है तो विभाग जिम्मेदार नहीं होगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story