Gorakhpur News: मुर्गा काटने वाले चाकू से रेत दिया कपड़ा व्यापारी का गला, मामूली विवाद में हुई घटना

Gorakhpur News: पिता जमीर अहमद ने बताया कि बबलू बैग बनाने के साथ ही कसाई का काम करता है। पिता ने कहा कि उनके सामने ही उसने बेटे की जान ले ली वे कुछ नहीं कर पाए।

Purnima Srivastava
Published on: 7 Jun 2024 2:12 AM GMT
Gorakhpur News
X
प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में गोरखनाथ इलाके में गुरुवार की देर रात कपड़ा कारोबारी की मुर्गा काटने वाले चालू से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। कपड़ा कारोबारी की एक व्यक्ति से किसी मामूली बात पर कहासुनी हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है।

अहमदनगर चक्सा हुसैन निवासी जिशान के पिता जमीर अहमद की गोरखनाथ थाने के पीछे कपड़े की दुकान है। जिशान भी पिता के साथ दुकान पर बैठता था। गुरुवार की रात में वह दुकान बंद कर घर आया। घर के बाहर किसी बात को लेकर इसी मोहल्ले के नूरी मस्जिद के पास रहने वाले बबलू नामक युवक से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। उस वक्त जिशान के बड़े भाई वहां मौजूद थे उन्होंने दोनों को छुड़ाया। आरोप है कि बबलू अपने घर गया और मुर्गा काटने वाला चाकू लेकर आया। जिशान रात में करीब दस बजे जैसे ही घर से बाहर कुछ सामान लेने के लिए निकला बबलू और उसके भाइयों ने उसके के गले पर मुर्गा काटने वाले चाकू से हमला कर दिया। जिशान के पिता ने बताया कि बबलू ने उनके बेटे का गला काट दिया। जमीन पर गिरने के बाद जिशान की तड़प कर मौत हो गई। परिवारीजनों ने बबलू उसके भाई सफी सहित अन्य के खिलाफ तहरीर दी है। गोरखनाथ पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि आपसी विवाद में मोहल्ले के युवक ने हत्या कर दी है। केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। उसके पकड़े जाने के बाद हत्या की वजह सामने आएगी।

कसाई का काम करता है हत्यारा बबलू

पिता जमीर अहमद ने बताया कि बबलू बैग बनाने के साथ ही कसाई का काम करता है। पिता ने कहा कि उनके सामने ही उसने बेटे की जान ले ली वे कुछ नहीं कर पाए। हालांकि किस वजह से उसने गला रेता यह पिता या फिर परिवार के किसी सदस्य को नहीं पता है। जिशान की अभी शादी नहीं हुई थी। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। एक भाई का पहले ही इंतकाल हो चुका है।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story