×

Gorakhpur News: होटल में बंधक बना उतरवा लिए थे कपड़े, लोकलाज में पेड़ से लटक कर दे दी जान

Gorakhpur News: राप्तीनगर के एक होटल आरोपी ने उसे मौज मस्ती करने की बात कर कमरे में ले गया और अपना कपड़ा उतार कर अश्लील हरकतें करने लगा।

Purnima Srivastava
Published on: 15 Jun 2024 5:22 AM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में चिलुआताल इलाके के रेल विहार के एक होटल में चार युवकों ने एक युवक को गुरुवार को बंधक बनाकर नंगा कर दिया दिया था। उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसका मोबाइल फोन भी ले लिया था। पीड़ित की शिकायत पर चिलुआताल पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस बीच युवक ने लोकलाज के चलते शनिवार (15 जून) की भोर में मेडिकल रोड स्थित आरोग्य मंदिर में पेड़ से कपड़े बांधकर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या के बाद पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक, महाराजगंज जनपद के बरगदवा निवासी युवक शाहपुर के चरगांवा में किराए का कमरा लेकर रहता है। वह स्नातक के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता है। युवक ने बताया कि एक महीने पहले करन ठाकुर नाम के एक युवक उसको इंस्टाग्राम पर फॉलो किया। उसके बाद बात करते हुए उसने व्हाट्सएप नंबर ले लिया। गुरुवार को राप्तीनगर के एक होटल आरोपी ने उसे मौज मस्ती करने की बात कर कमरे में ले गया और अपना कपड़ा उतार कर अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़ित ने मना किया तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसी दौरान तीन युवक और पहुंचे और पीड़ित को बंधक बनाकर मोबाइल ले लिया। बेल्ट और थप्पड़ से मारपीट कर वीडियो बनाया और धमकी देने लगे कि शोर करोगे तो जान से मार देंगे।

मनबढ़ बोले, जो कहता हूं करो

युवक का कहना है कि उन लोगों ने कहा कि जो मैं कहता हूं वह करो और अपने सगे संबंधियों से रुपये मांगो। इसके बाद चारों ने अपने हाथ में पीड़ित की मोबाइल लेकर उनके सगे संबंधियों को हैंड फ्री कर बात करने को कहा कई जगह फोन करने के बाद भी किसी ने पैसा नहीं दिया। जिसके बाद पीड़ित की बहन के पास फोन लगाया तो उसकी बहन घबरा गई और मेडिकल कॉलेज के पास रुपये लेकर पहुंच गई।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story