×

Gorakhpur News: चार थप्पड़ का बदला, दोस्त को पाइप-पेचकस से गोंद कर मार डाला

Gorakhpur News: एसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि बिरजू ने दिन में कल्लू को किसी बात पर तीन-चार थप्पड़ मार दिया था। उसी मामले में खुन्नस खाए कल्लू ने रात में बिरजू के ऊपर पाइप रिंच से प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Purnima Srivastava
Published on: 17 April 2024 2:47 AM GMT
Gorakhpur News
X

मृतक बिरजू की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: गुस्सा इस कदर बढ़ता जा रहा है कि कोई न तो दोस्त देख रहा है, न ही रिश्ते। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में मामूली बात पर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आपस में विवाद के बाद अपने दोस्त को चार थप्पड़ जड़ना भारी पड़ गया है। थप्पड़ से नाराज साथी ने दोस्त को पाइप-पेचकस से गोदकर मार डाला। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेतियाहाता के पास अलहदादपुर निवासी 29 वर्षीय बिरजू बेतिहाता चौराहे के पास स्थित विशाल चौहान के गाड़ी धुलाई सेंटर पर काम करता था। वहीं पर उसी के मोहल्ले का कल्लू भी काम करता है। दोनों अच्छे दोस्त थे। मंगलवार की रात बिरजू और कल्लू दोनों शराब के नशे में आए और किसी बात को लेकर दोनों में आपस में विवाद हो गया। बिरजू ने कल्लू को बात-बात में तीन चार थप्पड़ जड़ दिया। घटना के वक्त कल्लू का भाई उत्तम भी मौजूद था। दोनों को झगड़ा करते देख उत्तम ने छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा। बताया जा रहा है कि कल्लू ने पाइप रिंच से बिरजू के गले पर प्रहार किया जिसके बाद वह जमीन पर गिर गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बेतियाहाता पुलिस ने बिरजू को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना के बाद से ही कल्लू फरार हो गया। बिरजू के भाई दुर्गेश ने कल्लू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

हत्या के चंद घंटे बाद ही आरोपी गिरफ्तार

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने हत्या की सूचना के बाद टीक को सक्रिय किया। जिसके बाद बिरजू नामक युवक की हत्या में आरोपित कल्लू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि बिरजू ने दिन में कल्लू को किसी बात पर तीन-चार थप्पड़ मार दिया था। उसी मामले में खुन्नस खाए कल्लू ने रात में बिरजू के ऊपर पाइप रिंच से प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। कैंट थाने में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story