Gorakhpur News: किन्नरों संग थाना घेरने में फंसी युट्यूबर गोरखपुरिया भौजी, पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस, फरार भौजी ने क्या कहा..

Gorakhpur News: महिला युट्यूबर मालती चौहान की मौत के बाद महुली थाना में नग्न किन्नरों के साथ प्रदर्शन में शामिल होने वाली महिला युट्यूबर गोरखपुरिया भौजी उर्फ रिंकी निषाद के घर पर महुली पुलिस ने नोटिस चस्पा किया।

Purnima Srivastava
Published on: 15 Dec 2023 2:44 AM GMT
YouTuber Rinki Nishad
X

YouTuber Rinki Nishad   (photo: social media )

Gorakhpur News: तंगहाली से शोसल मीडिया पर स्टार बनीं गोरखपुरिया भौजी की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। किन्नरों संग मालती चौहान मामले को लेकर महुली थाने में प्रदर्शन करने के मामले में संतकबीर नगर पुलिस ने गोरखपुरिया भौजी उर्फ रिंकी निषाद के चौरीचौरा स्थित आवास पर नोटिस चस्पा किया है। उधर, गोरखपुर प्रेस क्लब में मीडिया से बातचीत करने पहुंची रिंकी निषाद ने कहा कि वह पूरी तरह बेगुनाह है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी पुलिस परेशान कर रही है।

संतकबीरनगर जिले के महुली थानाक्षेत्र की महिला युट्यूबर मालती चौहान की मौत के बाद महुली थाना में नग्न किन्नरों के साथ प्रदर्शन में शामिल होने वाली महिला युट्यूबर गोरखपुरिया भौजी उर्फ रिंकी निषाद के घर पर महुली पुलिस ने नोटिस चस्पा किया। रिंकी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस ने बताया कि चौरीचौरा थानाक्षेत्र के भौवापार की रहने वाली महिला युट्यूबर गोरखपुरिया भौजी उर्फ रिंकी निषाद ने महिला किन्नरों के साथ शामिल होकर महुली थाना में प्रदर्शन किया था। थाना के पुलिसकर्मियों पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मेज पर चढ़कर सरकारी दस्तावेजों को फाड़कर फेंक दिया था। उपस्थित किन्नरों से थाना में नग्न नाच करवाई थी। इस मामले में महुली पुलिस ने अन्य के साथ गोरखपुरिया भौजी के खिलाफ कई आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मुफलिसी से कार तक का सफर

सोशल मीडिया पर यूट्यूब, इंस्टाग्राम व अन्य प्लेटफार्मों पर सुर्खियों में रहने वाली चर्चित महिला युट्यूबर गोरखपुरिया भौजी एक बेहद गरीब परिवार से सम्बन्ध रखती है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्मों पर उसके लाखों फालोवर उसे फॉलो करते है। बताया जा रहा है वह सिर्फ व्यूज और लाइक बढ़ाने के लिए ही किन्नरों के साथ प्रदर्शन करने महुली थाने पहुंची थीं। सोशल मीडिया से आमदनी होनी शुरू हुई तो उसने घर को ठीक कराने के साथ एक कार भी खरीद लिया। उसकी तीन बेटियां हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहने वाली रिंकी ने मालती और उसके जीवन से जुड़ने वाले युवकों के बारे में भी कई वीडियो बनाया।

पति चौरीचौरा में कभी फोटो स्टूडियो चलाता था

गोरखपुरिया भौजी के पति उदयभान निषाद उर्फ महादेव पांच भाई हैं। उदयभान झंगहा थानाक्षेत्र के एक चौराहे पर कभी फोटो स्टूडियो चलाने का काम करता था। उस दौरान गोरखपुरिया भौजी उर्फ रिंकी निषाद झंगहा स्थित एक कॉलेज में पढ़ती थी। उदयभान के फोटो स्टूडियो में फोटो खिंचवाने के लिए आते जाते रिंकी और उदयभान में प्रेम हो गया। परिवार के विरोध के बाद हुए विवाह के बाद रिंकी व उदयभान गायब हो गए। चूंकि दोनो बालिग थे, इसलिए रिंकी के परिवार वाले कुछ नहीं कर सके। रिंकी ने पति की मदद से भौवापार चौराहे पर एक जनरल स्टोर व ब्यूटी पार्लर का दुकान खोल लिया। इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शार्ट वीडियो ऐप विगो वीडियो आया। जहां रिंकी ने अपना गोरखपुरिया भौजी के नाम से एक अकाउंट बनाया और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए तरह तरह की वीडियो बनाने लगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story