×

Bulandshahr News: जनता के द्वार पहुंची बुलंदशहर की सरकार ने पकड़ा भ्रष्टाचार के मिक्चर से बन रहा नाला

Bulandshahr News: बुलंदशहर की सरकार जनता के द्वार पहुंची, तो पकड़ में आया भ्रष्टाचार के मिश्रण से लाखों रुपये का नाला बन रहा। भाजपा ने नाला निर्माण कार्य की गुणवत्ता परखने में जुटे।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Dec 2022 2:13 PM GMT
Bulandshahr News
X

पकड़ा भ्रष्टाचार के मिक्चर से बन रहा नाला

Bulandshahr News: बुलंदशहर की सरकार जनता के द्वार पहुंची, तो पकड़ में आया भ्रष्टाचार के मिश्रण से लाखों रुपये का नाला बन रहा। मौके पर ठेकेदार ने भाजपा विधायक से बहस की, तो भाजपा विधायक ने खुद फावड़ा उठाया और लाखों रुपये की लागत से बन रहे नाला निर्माण कार्य की गुणवत्ता परखने में जुट गए। भाजपा विधायक ने दावा किया कि राम विहार कॉलोनी में भ्रष्टाचार के मिश्रण से नाले का निर्माण हो रहा है। मानकों के अनुरूप नाला निर्माण नहीं कराया जा रहा। भाजपा विधायक ने तत्काल नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को फोन कर मामले में कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

जनता की सरकार जनता के द्वार अभियान और एक्शन में विधायक

बुलंदशहर नगर पालिका परिषद द्वारा राम विहार कॉलोनी में लाखो रूपये की लागत से नाला निर्माण कार्य चल रहा है। भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी आज कुछ कार्यकर्ताओं के साथ राम विहार कॉलोनी पहुंचे। भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी ने बताया कि कॉलोनी के लोगों ने मानकों के अनुरूप नाला निर्माण कार्य न होने का आरोप लगाते हुए गुणवत्ता युक्त नाला निर्माण कराने की मांग की थी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर नाला निर्माण कार्य की गुणवत्ता को खुद फावड़ा चलाकर देखा गया।

भाजपा विधायक ने किया दावा

भाजपा विधायक ने दावा किया कि निर्माण कार्य मानकों के अनुरूप नहीं हो रहा था, जिसकी जानकारी बुलंदशहर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी को दी गई और मामले में संबंधित ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने तथा भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने और मानकों के अनुरूप नाला निर्माण कार्य कराने के निर्देश दिए।

जनता की शिकायत को मौके पर ही निस्तारण कराने का प्रयास: भाजपा विधायक

भाजपा विधायक ने कहा की जनता के द्वार जनता की सरकार, योगी जी का कार्यक्रम चल रहा है, जिसके तहत जब बुलंदशहर में होते हैं तो खुद ही जनता के बीच किसी भी कॉलोनी में भ्रमण पर निकल जाते हैं और जब जनता शिकायत करती है तो उसका मौके पर ही निस्तारण कराने का प्रयास किया जाता हैं। आज भी इसी अभियान के तहत जनता के द्वार पहुंचे थे। उन्होंने दो टूक कहा कि भ्रष्टाचार के मिश्रण से सरकारी निर्माण कार्य नहीं होने दिए जाएंगे, संबंधित कार्यदाई संस्थाओं और अधिकारियों पर शासन को अवगत करा विधिक कार्रवाई कराई जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story