माध्यमिक स्कूलों के प्रधानाचार्यों का चयन परिणाम 3 सप्ताह में घोषित करने का निर्देश

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने माध्यमिक स्कूलों के प्रधानाचार्यो के चयन प्रणाम को 3 सप्ताह में घोषित करने का समय दिया है और माध्यमिक शिक्षा चयन बोर्ड से 30 जुलाई को अनुपालन हलफनामा माँगा है। यह आदेश न्यायमूर्ति एमसी त्रिपाठी ने मेघराज सिंह व अन्य की अवमानना याचिका की सुनवाई करते हुए दिया है।

प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने माध्यमिक स्कूलों के प्रधानाचार्यो के चयन प्रणाम को 3 सप्ताह में घोषित करने का समय दिया है और माध्यमिक शिक्षा चयन बोर्ड से 30 जुलाई को अनुपालन हलफनामा माँगा है। यह आदेश न्यायमूर्ति एमसी त्रिपाठी ने मेघराज सिंह व अन्य की अवमानना याचिका की सुनवाई करते हुए दिया है।

यह भी पढ़ें…टीम इंडिया का फ्लॉप शो, वर्ल्ड कप में इन बल्लेबाजों ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

याची अधिवक्ता का कहना है कि हाईकोर्ट के चयन प्राक्रिया पर हस्तक्षेप न करते हुए घोषित परिणाम को याचिका के निर्णय की विषय वस्तु करार दिया था जिसके खिलाफ एस एल पी सुप्रीम कोर्ट में लंबित है।हाई कोर्ट के आदेश पर अंतरिम रोक नही है। इसके बावजूद बोर्ड परिणाम घोषित नही कर रहा है।

यह भी पढ़ें…भारत की हार पर बोले राहुल गांधी, एक अरब दिल टूटे, लेकिन…

जब कि कोर्ट के आदेश के बाद 6 मंडलों के साक्षात्कार रद्द कर दुबारा साक्षात्कार लिए गए।परिणाम घोषित करने में कोई अवरोध नही है। बोर्ड के अधिवक्ता का कहना था कि परिणाम घोषित करने की प्राक्रिया चल रही है। 3 हफ्ते लग सकते है।जिसपर कोर्ट ने 3 हफ्ते में परिणाम घोषित कर हलफनामा दाखिल करने का आदेश दिया है।