आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रही सरकार- शिवपाल यादव

इटावा कॉपरेटिव की वार्षिक बैठक में शामिल होने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा शिवपाल ने कहा देखिए जो आज NRC नागरिकता बिल आ रहा है। हम उसका विरोध करते है।

इटावा: डिस्ट्रिक कोआपरेटिव बैंक के 70 सामान्य निकाय वार्षिक बैठक शामिल होने पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने पहले अपने भाषणों से सरकार को आड़े हाथ लिया। इटावा कॉपरेटिव की वार्षिक बैठक में शामिल होने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा शिवपाल ने कहा देखिए जो आज NRC नागरिकता बिल आ रहा है। हम उसका विरोध करते है।

ये भी देखें : सावधान! कहीं आप भी तो नहीं खा रहे नकली जीरा

देश गुलामी की तरफ जा रहा है आर्थिक संकट आ गया है हम इस NRC बिल का विरोध करते है: शिवपाल

उन्होंने कहा कि हमारे हिंदुस्तान में संस्कृकित विरासत वंचित शोषण जहां पर हुआ है हमारा हिन्दुस्तान उसके साथ खड़ा हुआ है पहले तो हमारा देश धर्मनिर्पेक्ष देश है मुसलमानों को क्यों छोड़ा जा रहा है किसी देश मे अपने देश के मुसलमानों के साथ शोषण होगा उसे क्यों छोड़ा गया है।

NRC नागरिकता बिल के बाद उसका रिजल्ट अच्छा नही आएगा

आर आर एस के एजंडे पर बोलते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा है सब लोग जानते है उसका सीधा सीधा उलंघन है उनका एजेंडा सीधा है NRC नागरिकता बिल के बाद उसका रिजल्ट अच्छा नही आएगा पूरे देश मे विरोध हो रहा है फिर भी।

ये भी देखें : धवन वनडे सीरीज से बाहर: लगी थी चोट, मयंक अग्रवाल टीम में शामिल

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने हिन्दू राष्ट्र पर बोलते हुए कहा साफ साफ नजर आ रहा है  नौकरियां मिल नही पा रही है आगे चलकर कर्मचारी को वेतन नही मिल पायेगा पूरा देश गुलामी की तरफ जा रहा है आर्थिक संकट आ गया है पूरे देश मे आर्थिक संकट की वजह से लोग परेशान है वो अपने एजेंडे की तरफ चल रहे है ।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App