×

UP News: ट्रांसफर पोस्टिंग से दूर रहे जन प्रतिनिधि- राज्यपाल

UP Latest News: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel ) ने अपने अनुभव को साझा करते हुए नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को संबोधित कर कई टिप्स दिए।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 21 May 2022 8:29 AM GMT (Updated on: 21 May 2022 8:35 AM GMT)
UP Governor Anandi Ben Patel in UP Assembly
X

UP Governor Anandi Ben Patel in UP Assembly (Photo credit-Ashutosh Tripathi Newstrack)

Lucknow News : राज्यपाल आंनदी बेन पटेल (Anandi Ben Patel) कहा कि यदि जनप्रतिनिधि जनता के बीच रहकर विकास कार्य कराते रहे तो यूपी मॉडल बनेगा। उन्होंने कहा कि ट्रांसफर पोस्टिंग के चक्कर में न पड़े, जनता आपको देख रही है। इससे छवि खराब होती है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को समय दीजिए उसने आपको जिताने के लिए पसीना बहाया है।


राज्यपाल ने दिए नए सदस्यों को टिप्स

प्रबोधन कार्यक्रम में राज्यपाल आंनदी बेन पटेल ने कहा कि नए सदस्यों को कई टिप्स दिए, कहा कि महिला हो या पुरुष, हम जनप्रतिनिधि है पहले। गुजरात में सरकार मे रहने के दौरान उन्होंने अपने अनुभव साझा किए साथ ही कहा कि फाइलों को जल्द से जल्द हल करें, ऐसी आदत डालने का काम करे। हर विभाग के काम काज की शैली को समझने का काम करें। हर विभाग के विशेषज्ञ बनने की कोशिश की जानी चाहिए।


धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि नए विधायक कानून कैसे बनते है उनको समझने की सलाह दी और ये भी कहा कि वो सदन मेप अधिक समय दें।

(Photo Credit-Ashutosh Tripathi-Newstrack)

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story