गवर्नर राम नाईक और सीएम योगी ने देखी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

गौरतलब है कि लोक भवन में अस्थाई रूप से बने थिएटर में सीएम योगी के साथ उनके मंत्रिमंडल के सदस्य और दूसरे थिएटर में बीजेपी के विधायक और मंत्री समेत अन्य नेताओं ने भी उरी फिल्म देखी।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी रिटायर्ड सैनिकों के साथ आज लोकभवन में सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित उरी फिल्म देखी।

ये भी पढ़ें- सदन की रिपोर्टिंग प्रदेश का दर्पण, इसमें सत्ता और विपक्ष दोनों दिखाई दें: गवर्नर

गौरतलब है कि लोक भवन में अस्थाई रूप से बने थिएटर में सीएम योगी के साथ उनके मंत्रिमंडल के सदस्य और दूसरे थिएटर में बीजेपी के विधायक और मंत्री समेत अन्य नेताओं ने भी उरी फिल्म देखी।

ये भी पढ़ें- माल्या के प्रत्यर्पण को UK सरकार से मिली मंजूरी, अपील करने को 14 दिन की मोहलत

बता दें कि सीएम योगी करीब दो दशक बाद कोई फिल्म देखे हैं। वहां मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों ने सीएम के साथ उरी द सर्जिकल स्ट्राइक हिंदी फिल्म का आनंद लिया।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 2016 में उरी के आर्मी कैम्प पर हुए आतंकी हमले और उसके बाद भारत की तरफ से की गई सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म में विकी कौशल मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना ने भी अहम भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें- बोर्ड परीक्षा के पहले बड़ी लापरवाही, खुले कमरे में रखे थे प्रश्नपत्र, जांच शुरू

11 जनवरी को रिलीज हुई थी उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। अपने चौथे सप्ताह में चल रही यह फिल्म लगातार अच्छा कारोबार कर रही है। चौथे रविवार (3 फरवरी) को फिल्म ने 8.71 करोड़ रुपए की कमाई की। शनिवार को फिल्म ने 6.53 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इस तरह इसने प्रभास की सुपर हिट फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया। बाहुबली 2 ने अपने चौथे शनिवार को 6.35 करोड़ और रविवार को 7.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App