×

लड्डू में जहर खिलाकर प्रधान की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस

त्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां के संडीला कोतवाली क्षेत्र में एक प्रधान की लड्डू में जहर खिलाकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने थाने में गांव के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Dharmendra kumar
Published on: 17 Jan 2019 6:29 AM GMT
लड्डू में जहर खिलाकर प्रधान की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस
X

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां के संडीला कोतवाली क्षेत्र में एक प्रधान की लड्डू में जहर खिलाकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने थाने में गांव के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें.....शिवपाल यादव बोले- बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया

यह मामला कोतवाली संडीला के नारायणपुर सुंडा का है। यहां के प्रधान इरशाद अली अपने भाई मदारू के साथ विश्रामगंज में मनरेगा का काम देखने जा रहे थे। भाई मदारू ने बताया कि रास्ते में बबलू, कमलेश, गंगाराम, निवासीगण विश्रामगंज और जगमोहन निवासी ईश्वरीखेड़ा मिल गए। चारों ने इरशाद को रोककर कहा कि प्रधानजी आपने हमारे लिए बहुत काम किए हैं और लो लड्डू खा लो।

यह भी पढ़ें.....महिला से बदसलूकी मामले में आप MLA अमानतुल्ला खान बरी

प्रधान के परिजनों का आरोप है कि यह लोग लड्डू में पहले से ही जहरीला पदार्थ मिलाकर लाए थे जिसे उसके प्रधान भाई को खिला दिया। इसी बीच प्रधान का दूसरा भाई फैयाज अली भी आ गया। इसके बाद मृतक की तबीयत बिगड़ गई। इसके अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। शव के पोस्टमार्टम में जहर की पुष्टि हुई।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story