×

बड़ी वारदात! मंदिर से लौटते समय राड से मारा, हाथ पैर तोड़ दिये, हो गई मौत

एसपी अमेठी डा. ख्याति गर्ग ने बताया कि दो पक्षो में पट्टीदारी को लेकर विवाद था और दीवानी में वाद दायर किया हुआ था। उसी में एक मछली के तालाब का भी विवाद था और प्रकरण चल रहा था। उसमे इन दोनो पक्षो के बीच में रंजिश थी, उसमे एक पक्ष के बुज़ुर्ग व्यक्ति हैं उन्होंने एप्लीकेशन दिया था जिसकी जांच हो रही थी।

राम केवी
Published on: 2 May 2020 11:13 AM GMT
बड़ी वारदात! मंदिर से लौटते समय राड से मारा, हाथ पैर तोड़ दिये, हो गई मौत
X

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में लाकडाउन के दौरान मंदिर से लौट रहे अधेड़ की दबंगों ने लाठी-डंडे से पीटकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से भाग निकले। परिजनो को जैसे ही खबर मिली मौके पर पहुंचकर उन्होंने आनन-फानन में घायल अधेड़ को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। खबर मिलते ही एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची, उन्होंने तत्काल कार्यवाही की बात कही है।

जानकारी के अनुसार मुंशीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी अवधेश सिंह शनिवार सुबह गांव के पश्चिम में बने जालपा मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। मृतक के परिवार के बिंदेश्वरी प्रसाद सिंह बताते हैं कि मंदिर से लौटते समय विपक्षियों ने राड से मारा जिससे सिर फट गया और हाथ-पैर तोड़ दिया।



उन्होंने बताया कि जिन्होंने आज मारपीट किया 29 अप्रैल की रात में उन्ही लोगों ने खेत से हमारा दो समर सेब्ल चोरी कर लिया। 30 को हम लोग एफआईआर कराने गए तो दरोगा ने कहा तुम लोग फर्जी आते हो। तुम्हारा और भी पहले एफआईआर चल रहा है और हर 6 महीने में एफआईआर लिखाने चले आते हो।

फिर दरोगा ने कहा हम मौका देखने आएंगे तब कार्यवाही होगी, शाम को वो आए और डायरी बनाया। कल हम लोगों को थाने बुलाए थे। उन्होंने बताया कि घटना कृष्ण पाल सिंह राजेश सिंह दुर्योधन सिंह और शशांक सिंह आदि ने अंजाम दिया। वही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अब पुलिस ने मामले की छानबीन कर रही है।

क्या कहती हैं एसपी डॉ. ख्याति गर्ग

इस बाबत एसपी अमेठी डा. ख्याति गर्ग ने बताया कि दो पक्षो में पट्टीदारी को लेकर विवाद था और दीवानी में वाद दायर किया हुआ था। उसी में एक मछली के तालाब का भी विवाद था और प्रकरण चल रहा था। उसमे इन दोनो पक्षो के बीच में रंजिश थी, उसमे एक पक्ष के बुज़ुर्ग व्यक्ति हैं उन्होंने एप्लीकेशन दिया था जिसकी जांच हो रही थी।

आज उनके ऊपर दूसरे पक्ष द्वारा हमला किया गया। उसमे लाठी डंडे से मारपीट हुई, सर में चोट लगने से ख़ून अधिक बहने से उनकी जिला अस्पताल गौरीगंज में मौत हो गई। इसमे पुलिस तत्काल कार्यवाही कर रही है, मारपीट और रंजिश में जितने लोग शामिल थे उन सबकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

राम केवी

राम केवी

Next Story