×

UP News: पैसे को लेकर बीटेक छात्रा का क्रेन ड्राइवर से हुआ विवाद, कुचलकर कर दी हत्या

UP News: पुलिस ने आरोपी क्रेन चालक विकास भाटी जो कि डबरा का रहने वाला है, उसे सोमवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Dec 2023 8:51 AM GMT
B.Tech student death
X

B.Tech student death  (photo: social media )

UP News: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने एक रोड एक्सीडेंट केस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस घटना में दिल्ली की रहने वाली एक बीटेक छात्रा की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, छात्रा का एक क्रेन ड्राइवर से पैसे को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद आरोपी उसकी कार की चाभी लेकर भागने लगा। छात्रा ने जब उसकी पीछा किया तो आरोपी ने क्रेन से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी क्रेन चालक विकास भाटी जो कि डबरा का रहने वाला है, उसे सोमवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। मृतक छात्रा के पिता की तहरीर पर ग्रेटर नोएडा-1 थाने में गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। सहायक पुलिस आयुक्त रामकृष्ण तिवारी ने कहा कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है और जल्द ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली के निरंकारी कॉलोनी मुखर्जी नगर की रहने वाली 22 साल की दिव्यांशी नोएडा के ग्रेनो में बीटेक की छात्रा थी। वह कार से ही कॉलेज आया-जाया करती थी। शनिवार को उसके कार में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसके कारण केबी मार्ट के सामने गाड़ी बंद हो गई। कार को वहां से ले जाने के लिए उसने ऑनलाइन एक क्रेन बुक की। क्रेन चालक जब मौके पर पहुंचा तो उसने एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी।

ऑटो रिक्शा छात्रा की कार से टकरा गई, जिसके कारण कार का शीशा टूट गया। नया शीशा लगवाने को लेकर क्रेन चालक और छात्रा के बीच विवाद हो गया। इसके बाद आरोप क्रेन लेकर जाने लगा और उसके पास छात्रा की कार की चाभी भी थी। ये देखकर जब छात्रा ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने क्रेन का पहिया उस पर चढ़ा दिया। मौके पर मौजूद छात्रा के दोस्त ने तुरंत उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story