Bike Stunt Accident:यमुना एक्सप्रेस वे पर स्टंटबाजी के दौरान हादसा, एक बाइकर की मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती

Bike Stunt Accident :रेसिंग बाइक हायाबुसा और बीएमडब्लू 1000 बाइक टकराने के बाद दोनों युवक काफी बुरी तरह से घायल हो गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 28 Jun 2021 3:24 AM GMT
यमुना एक्सप्रेस वे पर स्टंटबाजी के दौरान हादसा
X

यमुना एक्सप्रेस वे पर स्टंटबाजी के दौरान हादसा (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Bike Stunt Accident : बाइक से स्टंट करने वालों का आए दिन हादसा होता रहता है। वहीं ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर बाइक सवारों की स्टंटबाजी (stunting) से एक बड़ा हादसा देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि रेसिंग बाइक हायाबुसा (Suzuki Hayabusa) और बीएमडब्लू 1000 (BMW 1000) बाइक टकराने के बाद दोनों युवक काफी बुरी तरह से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि दोनों रेसिंग बाइक सुजुकी हायाबुसा और बीएमडब्लू 1000 टकराने से दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एक बाइक का टायर फट गया और यह तेज रफ्तार बाइक बेकाबू होकर दूसरी बाइक से जा टकरा गई। दोनों घायल युवकों को आनन - फानन में नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची नोएडा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एक युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि कुछ लड़के यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से दिल्ली की तरफ तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे नॉलेज पार्क थाना इलाके में अचानक एक बाइक का टायर फट गया और बाइक बेकाबू हो गई जिससे यह हादसा हो गया। इस हादसे में दिल्ली के रहने वाले 28 वर्ष के राहुल तेवतिया की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में दूसरे युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story