×

ग्रीन पार्क टेस्ट: बारिश की वजह से दूसरे दिन खेल रद्द, न्यूजीलैंड का स्कोर 152/1

Rishi
Published on: 23 Sep 2016 5:05 AM GMT
ग्रीन पार्क टेस्ट: बारिश की वजह से दूसरे दिन खेल रद्द, न्यूजीलैंड का स्कोर 152/1
X

rain-green-01

कानपुर: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच ग्रीन पार्क में खेले जा रहे टेस्ट में दूसरे दिन बारिश ने मैच में खलल डाला। तेज बारिश की वजह से पूरे ग्राउंड को कवर्स से ढक दिया गया है। बाद में बारिश न रुकते देख दूसरे दिन का खेल रद्द करना पड़ा। बारिश आने से पहले न्यूजीलैंड ने एक विकेट खोकर 152 रन बना लिए थे। मौसम वैज्ञानिक डॉ. अनिरूद्ध दुबे ने बताया कि शनिवार को भी तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

शु्क्रवार को न्यूजीलैंड टीम को पारी की शुरुआत में उमेश यादव ने पहला झटका दिया था। उमेश ने गुप्टिल को 21 रन पर lbw आउट कर दिया। इस वक्त क्रीज पर कप्तान केन विलियमसन और टॉम लैटहम खेल रहे हैॆं। टॉम जहां 137 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 56 रन बना चुके हैं, वहीं कप्तान केन विलियमसन 115 गेंदों में 65 रन बनाकर नाबाद हैं।

318 रन सिमटी टीम इंडिया

इससे पहले शुक्रवार को टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया की पहली पारी 318 रन पर सिमट गई। दूसरे दिन भारत ने 291/9 के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया, लेकिन स्कोर में सिर्फ 27 रन की जोड़ पाई। उमेश यादव ने जहां 9 रन बनाए, वहीं रवींद्र जडेजा 42 रन बनाकर नॉटआउट रहे। टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा 65 रन मुरली विजय ने बनाए। वहीं, चेतेश्वर पुजारा ने 62 रन जोड़े। न्यूजीलैंड के लिए बोल्ट और सैंटनर ने तीन-तीन विकेट अपनी झोली में डाले।

आगे की स्लाइड्स में देखिए, मैच की कुछ और फोटोज...

rain-green-01

rain-green-03

rain-green-04

rain-green-05

rain-green-02

green-park-02

green-park-03

green-park-04

green-park-05

green-park-06

green-park-07

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story