Chitrakoot News: हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे की मां को लगी गोली, आरोपी रिश्तेदार फरार

Chitrakoot News: चिटकूट में हर्ष फायरिंग करने पर दूल्हे की मां को गोली लग गई।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 7 May 2022 4:47 AM GMT
Chitrakoot news
X

हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे की मां को लगी गोली (Social media)

Chitrakoot News: जिले में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार की देर शाम कर्वी कोतवाली क्षेत्र के कसहाई गांव में हर्ष फायरिंग करने पर दूल्हे की मां को गोली लग गई। आनन फानन में उन्हें प्रयागराज रेफर किया गया है। चार दिन पहले ही राजापुर थाना क्षेत्र के नोनागर गांव में बारातियों की हर्ष फायरिंग में दूल्हे के दो बहनोई व ताऊ की गोली लगने से जान गई थी, जबकि दो लोग घायल हो गए थे।

गोली लगने से मची अफरा तफरी

जानकारी के मुताबिक, कुंजन पुरवा निवासी मुन्ना उर्फ भोला के बेटे शिवबरन की शादी थी। शुक्रवार को उसका तिलक का कार्यक्रम था। देर शाम कार्यक्रम के दौरान एक रिश्तेदार ने हर्ष फायरिंग की। तमंचे से निकली गोली दूल्हे की मां को लग गई। घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हर्ष फायरिंग करने वाला रिश्तेदार मौके से भाग निकला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल महिला को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाकर दाखिल कराया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना के बाद सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय सबसे पहले मौके पर पहुंच गए। उनके बाद ही सदर कोतवाल राजीव सिंह पहुंच पाए। सीओ ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वाले रिश्तेदार साढू उर्फ पंचमलाल को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। हर्ष फायरिंग की यह पहली घटना नहीं है। पहले भी कई बार ऐसी घटना हो चुकी है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story