×

Raebareli News: अनोखी शादी हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, बेटी को विदा कर खुश हुए मां-बाप

Raebareli News: रायबरेली जिले में एक ऐसी शादी हुई जिसमें हेलीकॉप्टर से दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर ले आया है। इलाके भर के लोग इस अनोखी विदाई को देखने के लिए एकत्र हुए।

Narendra Singh
Published on: 10 Feb 2023 10:07 AM GMT
X

रायबरेली: अनोखी शादी में हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, बेटी को विदा कर खुश हुए मां-बाप

Raebareli News: हर मां-बाप का सपना यही होता है कि हमारी बेटी जहां पर जाए वह खुश नजर आए इसी कड़ी में रायबरेली जिले में एक ऐसी शादी हुई जो हेलीकॉप्टर लेकर दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर ले आए अमूमन किसी भी शादी में बेटी को विदा करते समय मां-बाप, और उनके नाते-रिश्तेदार रो पड़ते हैं। लेकिन रायबरेली जिले की एक शादी चर्चा का विषय बन गई है। जहां एक दुल्हन को लेने दूल्हा हेलीकॉप्टर से पहुंचा तो बेटी को विदा करते समय मां-बाप के चेहरे खिल उठे। इलाके भर के लोग इस विदाई को देखने के लिए एकत्र हुए।

हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेकर आया दूल्हा

दरअसल, यह उनके लिए यह पहला मौक़ा था जब उन्होंने किसी बेटी की विदाई हेलीकॉप्टर से होते देखी। जानकारी के मुताबिक दूल्हा बिजनेस मैन है और दुल्हन के पिता नरेश प्रताप सिंह उर्फ श्याम सिंह डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के घुरुवारा जहानामऊ गांव में पूर्व प्रधान की बेटी शादी पहो गुलरिहा में हुई है। विदाई के समय पूर्व प्रधान श्याम सिंह और उनका परिवार काफी खुश दिखाई दिया।

दुल्हन का कहना है कि मैं काफी खुश हूं। ऐसी विदाई मेरे लिए बहुत ही खास सरप्राइज है। मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था। वहीं दूल्हे अभिषेक सिंह का कहना है कि मेरे लिए मेरी पत्नी स्पेशल है। इसलिए हमने उसके खातिर स्पेशल सरप्राइज भी रखा था। दुल्हन के पिता ने ऐसे जताई खुशी इस विदाई को देखकर दुल्हन के पिता भी फूले नहीं समा रहे थे।

बेटी की शादी धूमधाम से हो, हर पिता की इच्छा

उन्होंने कहा कि हमारे समाज में हिंदू धर्म नीति के आधार पर कन्या को गृह लक्ष्मी बतौर पूजा जाता है। हर पिता की इच्छा होती है कि उसकी बेटी की शादी धूमधाम से हो और खुशहाल जीवन यापन करें। हमने पूरे धूमधाम से अपनी बेटी की शादी की है। हमारी बेटी को ऐसा वर मिला है जो शादी के तुरंत बाद से ही उसे गृह लक्ष्मी का दर्जा देकर हेलीकॉप्टर से विदा कर सुसराल ले गए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story