×

दनादन चली गोलियां लाठी-डंडे, इसलिए आपस में बुरी तरह भिड़ा परिवार

बीती रात झगड़े के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती ग्राम प्रधान मुन्ना लाल ने बताया कि हमारा बीते कई वर्षो से सात आठ बीघा के खेत के हिस्से वांट को लेकर एटा उप जिलाधिकारी की कोर्ट में विवाद चल रहा था।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 10:37 AM GMT
दनादन चली गोलियां लाठी-डंडे, इसलिए आपस में बुरी तरह भिड़ा परिवार
X
दनादन चली गोलियां लाठी-डंडे, इसलिए आपस में बुरी तरह भिड़ा परिवार (Photo by social media)

एटा: एटा जनपद के थाना सकीट क्षेत्र के ग्राम बक्सीपुर में बीती रात्रि दो बजे पूर्व से हिस्सा बांट को लेकर चल रहे पारिवारिक विवाद में रात्रि में कब्जे को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गयी और एक-दूसरे पर कई गई फायरिंग में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। वहीं एक पक्ष दबंग व वर्तमान प्रधान भी हैं।

ये भी पढ़ें:गाय से घिनौना कृत्य: हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, CCTV से दहली राजधानी

ग्राम प्रधान मुन्ना लाल ने बताया

बीती रात झगड़े के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती ग्राम प्रधान मुन्ना लाल ने बताया कि हमारा बीते कई वर्षो से सात आठ बीघा के खेत के हिस्से वांट को लेकर एटा उप जिलाधिकारी की कोर्ट में विवाद चल रहा था। जिसपर उपजिलाधिकारी कोर्ट ने यथास्थिति का आदेश भी कर रखा था। किंतु बीती रात लगभग दो बजे मनोज कुमार रात्रि में दो ट्रैक्टर ले आये और खेतो की जुताई कराने लगे। जब हमें पता चला तो हम खेतों पर गये, तो यह लोग पहले से हथियार व लाठी-डंडे लेकर मौजूद थे। और इन लोगों ने हमपर हमला कर दिया तो हमनें तुरंत घटना की सूचना 112 पुलिस व एस ओ सकीट को फोन पर दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

crime crime (Photo by social media)

वहीं दूसरे पक्ष के घायल मनोज कुमार ने बताया कि खेत पर हम नहीं मुन्ना लाल कब्जा कर रहे थे उन्ही के द्वारा फायरिंग कर लाठी-डंडे से पीटा गया है। हमारे पक्ष के45 राजकुमार, 40 वर्षीय गुड्डो देवी घायल हुई है। वहीं प्रधान पक्ष के 22 वर्षीय जसवीर, 27 वर्षीय योगेश, 65 वर्षीय रामप्रकाश, व स्वयं मुन्ना लाल को चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें:जंगली हाथियों का कहर: ले ली एक और की जान, हाथी भगाओ दस्ता बना निशाना

प्रभारी निरीक्षक सकीट ने बताया

प्रभारी निरीक्षक सकीट ने बताया कि घटना रात्रि की नहीं प्रातः 7 बजे की है झगड़ा सात आठ बीघे के एक खेत के हिस्से वांट को लेकर चल रहे विवाद में खेत पर हुआ। दोनों ही पक्ष चाचा ताऊ के लड़के है एक पक्ष वर्तमान में प्रधान है। प्रधान मुन्ना लाल ने दसरे पक्ष मनोज पर जबरन खेत की जुताई का आरोप लगाया है। खेत पर लाठी-डंडे तो चले हैं किंतु फायरिंग नहीं हुई है। झगड़े में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हुए हैं। अभी तक किसी की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई हैं दोनों पक्षों से तहरीर प्राप्त होने कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story