×

Banda News: नानी की तेरहवीं के लिए जा रहे युवक को जीआरपी सिपाही ने धुन दिया? पीड़ित ने ये बताया

Banda News: ट्रेन में चढ़ते समय एक युवक की जीआरपी सिपाही ने जमकर धुनाई कर दी, जिससे युवक की नाक से खून निकल आया। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 25 Jan 2023 1:37 PM GMT
The young man going for Nani
X

बांदा: स्टेशन पर नानी की तेरहवीं के लिए जा रहे युवक की जीआपी सिपाही ने की पिटाई

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां ट्रेन में चढ़ते समय एक युवक की जीआरपी सिपाही ने जमकर धुनाई कर दी, जिससे युवक की नाक से खून निकल आया। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। एसपी अभिनंदन ने तत्काल संज्ञान लेकर DSP सिटी को जांच के आदेश दिए हैं। युवक का कहना है कि वह अपनी नानी की तेरहवीं में शामिल होने हमीरपुर जिले जा रहा था। ट्रेन में चढ़ते के दौरान जीआरपी कांस्टेबल ने पिटाई कर दी। फिलहाल पूरे मामले में जांच की जा रही है।

खड़ी ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ रहे युवक की जीआरपी सिपाही ने पिटाई कर दी

पूरा मामला रेलवे स्टेशन बांदा का है। मिली जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली के पल्हरी गांव के रहने वाले कामता ने बताया, "मैं अपनी बहन को लेकर हमीरपुर जिले में नानी की तेरहवीं में शामिल होने जा रहा था। उसी दौरान बांदा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में बैठते समय जीआरपी सिपाही ने पिटाई कर दी।" पीड़िता ने कहा कि उसे सिर्फ इसलिए मारा गया क्योंकि ट्रेन खड़ी थी और वह भागकर टिकट लेकर ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ रहा था। तभी हिरासत में लिया गया।

पीड़ित ने कहा कि मुझें बिना बात के मारा गया। मैं वहीं गिर गया और मेरी नाक से खून निकलने लगा। पीड़ित को फौरन घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर भर्ती करवाया गया, जहां भर्ती करके उसका डॉक्टरों द्वारा इलाज करवाया गया।

इस पूरे मामले पर डीएसपी सिटी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया, "जनसुनावई के दौरान एक व्यक्ति आया था, जिसने बताया कि जीआरपी सिपाही ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर मारपीट की। तत्काल मामले को संज्ञान में लेकर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है। अभी कोई केस दर्ज नही हुआ है।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story