×

Hardoi News: नगर के चार प्रतिष्ठानों पर जीएसटी टीम का छापा, बाजार में पसरा सन्नाटा

Hardoi News: जिला मुख्यालय पर दुल्हन साड़ी सेंटर, शिब्बू किराना स्टोर, राज फोम हाउस, वस्त्रालय के यहां छापा डाला गया। छापेमारी की इस घटना से जिला मुख्यालय के व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

Pulkit Sharma
Published on: 7 Dec 2022 1:05 PM GMT
GST team raids four shops of Hardoi
X

GST team raids four shops of Hardoi (Newstrack)

Hardoi News: हरदोई जिले में लगातार जीएसटी टीम की छापेमारी चल रही है। आज तीसरे दिन भी जिला मुख्यालय पर दुल्हन साड़ी सेंटर, शिब्बू किराना स्टोर, राज फोम हाउस, वस्त्रालय के यहां छापा डाला गया। छापेमारी की इस घटना से जिला मुख्यालय के व्यापारियों में हड़कंप मच गया। ज्यादातर दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गए। लगभग 3 घंटे से अधिक चली जीएसटी विभाग की छापेमारी के दौरान पीएसी बल समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

जीएसटी की टीम ने जिला मुख्यालय पर सिनेमा रोड, स्थित 3 प्रतिष्ठानों पर छापामार कार्रवाई की। जीएसटी की टीम ने तमाम अभिलेखों को खंगाला तथा कुछ को अपने साथ ले गई। इसके बाद टीम ने मुन्ने मियां चौराहे पर एक थोक व्यापारी के यहां छापामार कार्रवाई की। नगर में हुई इस कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मच गया कई व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर इधर-उधर हो लिए।

बताते चलें जिले में जीएसटी की टीम पिछले तीन दिनों से छापामारी कर रही है। मंगलवार को जीएसटी टीम ने पिहानी के कई व्यापारियों के अभिलेख खंगाले सोमवार को मल्लावा में तथा बुधवार को टीम ने जिला मुख्यालय पर कई प्रतिष्ठानों के यहां कार्रवाई की है इस कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

जीएसटी विभाग की छापेमारी से शहर के दुकानदारों में हड़कंप मच गया छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों को बंद कर दिया। शहर में हुई छापेमारी से क्षेत्र में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story