×

Noida News: नोएडा में सोसाइटी के चुनाव को लेकर भिड़े गार्ड्स और रहवासी, जमकर हुई मारपीट का वीडियो

Noida Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में सोसाइटी के चुनाव को लेकर गार्ड्स और रहवासियों के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 Oct 2022 3:41 AM GMT
X

नोएडा में सोसाइटी के चुनाव को लेकर भिड़े गार्ड्स और रहवासी, जमकर हुई मारपीट: Video- Newstrack

Noida News Today: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) में सोसाइटी के चुनाव (election of society) को लेकर गार्ड्स और रहवासियों के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में कई महिलाएं भी घायल हुई हैं। घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें महिला रहवासियों और महिला गार्ड्स को आपस में भिड़ते हुए देखा जा रहा है। मामला सेक्टर 78 हाइड पार्क सोसायटी (Sector 78 Hyde Park Society) का है। यहां अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) के चुनाव को लेकर काफी बवाल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, हाइड पार्क सोसायटी में कई दिनों से अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) को लेकर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। सोसाइटी के लोगों का आरोप है कि बिना चुनाव के पुरानी एओए की टीम ने खुद को निर्विरोध दोबारा चुन लिया। सोसाइटी के रहवासियों ने इसका बहिष्कार करते हुए दोबारा चुनाव करवाए। चुनाव में एओए की एक नई टीम जीतकर आई।

गार्ड्स द्वारा लोगों को जबरदस्ती हटाने की कोशिश में बिगड़ा मामला

गुरूवार को नई टीम की जनरल बॉडी की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें अचानक सोसायटी के महिला एवं पुरूष गार्ड्स पहुंच गए। उनके पहुंचते ही वहां बवाल खड़ा हो गया। सोसायटी के लोगों का कहना है कि बैठक के दौरान वहां पहुंचे गार्ड्स मारपीट करने लगे और वहां से जबरदस्ती हटाने की कोशिश की।

पुराने एओए पर हमले करवाने का आरोप

सोसायटी के लोगों ने इस घटना के लिए एओए की पुरानी टीम को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि एओए की पुरानी टीम द्वारा गार्ड्स के जरिए सोसायटी के लोगों पर हमला करवाया जा रहा है। मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। रहवासियों ने गार्ड्स और पूर्व एओए की टीम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मारपीट में जो महिलाएं चोटिल हुई हैं, उन्हें मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना की जांच कर मामले में उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story