×

Baghpat News: गुरमीत राम रहीम ने बागपत डेरे में झाड़ू लगाकर चलाया सफाई अभियान, हनिप्रीत इंसा भी अभियान का हिस्सा बनी

Baghpat News: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने सफाई महा अभियान चलाया । 40 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आये राम रहीम ने अपने डेरे के अंदर झाड़ू लगा साफ-स्वच्छता का अनुयायियों को सन्देश दिया ।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 23 Jan 2023 12:00 PM GMT
Baghpat: Gurmeet Ram Rahim started cleaning campaign by sweeping the camp, Honeypreet supported
X

बागपत: गुरमीत राम रहीम ने डेरे में झाड़ू लगाकर चलाया सफाई अभियान हनिप्रीत ने दिया साथ

Baghpat News: बागपत में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने सोमवार को सफाई महा अभियान चलाया । 40 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आये राम रहीम ने अपने डेरे के अंदर झाड़ू लगा साफ-स्वच्छता का अनुयायियों को सन्देश भी दिया । यही नही बाबा राम रहीम के साथ उनकी मुँह बोली बेटी हनिप्रीत इंसा ने भी झाड़ू लगाकर बाबा के साथ उनके अभियान का हिस्सा बनी । राम रहीम के सफाई अभियान का लाइव वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब एकाउंट के माध्यम से ऑनलाइन पोस्ट कर जारी किया । ये अभियान आज पूरे हरियाणा प्रदेश में उनके अनुयायी अलग अलग शहरों में चलाएंगे । जिसमे हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, दिल्ली व उत्तरप्रदेश के लोगो को जिम्मेदारी सौपी गयी है । बाबा के हज़ारो अनुयायियों ने उनका ऑनलाइन मैसेज/ सन्देश भी सुना और इस सफाई महा अभियान का हिस्सा भी बने ।

सुनारिया जेल से पैरोल पर बाहर आया है गुरमीत राम रहीम

बता दें कि बीते दो दिन पहले ही बलात्कार के आरोपी गुरमीत राम रहीम को हरियाणा की सुनारिया जेल से पैरोल पर बाहर लाया गया है । उन्हें 40 दिनों की पैरोल मंजूर हुई है और इस दौरान वह अपने दूसरे नम्बर के सबसे बड़े डेरे 'बरनावा आश्रम' में डेरा डाले हुए है । यही से बाबा अपनी सात-संगत को अपने अनुयायियों को दिशा निर्देश दे रहे है । हालांकि इस दौरान बाबा के अनुयायियों का भी आश्रम पर लगातार तांता लगा हुआ है ओर जिला प्रशासन व एलआईयू विभाग ने भी गेट के बाहर सख्त पहरा लगा रखा है । बाबा राम रहीम की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने पूरा चक्रव्यूह रचा हुआ है ।

डेरे में प्रवेश को लेकर सुरक्षा इंतजाम तगड़ा

बाबा के आश्रम में जाने वाले सभी अनुयायियों को या सेवादारों को सीसीटीवी की निगरानी में चैकिंग के बाद ही अंदर डेरे में प्रवेश दिया जा रहा है । आपको बता दे कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम बागपत स्थित बरनावा आश्रम में पैरोल पर तीसरी बार यहां आया है। यहां वह सबसे पहले बीते वर्ष 17 जून को 30 दिन व 15 अक्टूबर को 40 दिन के पैरोल का समय बिताने के बाद 25 नवंबर को वापस सुनारिया जेल ले जाया गया था। तीसरी बार भी वह 40 दिन के पैरोल पर बरनावा आश्रम में डेरा डाले हुए है और यही से अपने अनुयायियों को ऑनलाइन सन्देश दे रहे है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story