×

Baghpat News: ऑर्गेनिक खेती के टिप्स दे रहे गुरमीत राम रहीम, बोले- गोभी खाइये, सब्सिडी भी मिलेगी

Baghpat News: राम रहीम ने अपने अकॉउंट से सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट किए है जिसमे वो रंग बिरंगी गोभी अपने खेत से तोड़कर लेकर आये है और बता रहे है कि इन्हें खाने से खुशी मिलेगी।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 11 Feb 2023 5:46 PM GMT
Gurmeet Ram Rahim giving tips on organic farming in Baghpat
X

बागपत: ऑर्गेनिक खेती के टिप्स दे रहे गुरमीत राम रहीम, बोले- गोभी खाइये, सब्सिडी भी मिलेगी

Baghpat News: बलात्कार और हत्या का आरोपी सन्त गुरमीत राम रहीम एक तरफ सलाखों के पीछे अपने कर्मो की सजा काट रहा है तो दूसरी ओर 40 दिनों की पैरोल पर बाहर आकर अपने बरनावा डेरा आश्रम में ऑर्गेनिक खेती कर रहा है। राम रहीम ने अपने अकॉउंट से सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट किए है जिसमे वो रंग बिरंगी गोभी अपने खेत से तोड़कर लेकर आये है और बता रहे है कि इन्हें खाने से खुशी मिलेगी तो वही दूसरी वीडियो में ऑर्गेनिक खेती के टिप्स दिए जा रहे है और बता रहे है कि ऑर्गेनिक सब्जियां उगाए सरकार सब्सिडी देगी ।

कभी किसान, कभी म्यूजिकल डायरेक्टर तो कभी फ़िल्म निर्माता अलग अलग भूमिका में नज़र आने वाले राम रहीम इस वक़्त बागपत के डेरा आश्रम में ठहरे हुए है । हरियाणा की सुनारिया जेल में उम्रकैद की सजा काटने वाले राम रहीम को फिलहाल 40 दिनों की पैरोल मिली हुई है । 21 जनवरी से बाबा राम रहीम अपने बरनावा डेरा आश्रम में ठहरा हुआ है। यहीं से बाबा अपने अनुयायियों को सात-संगत को सन्देश देते है।

ऑर्गेनिक खेती की टिप्स दे रहे हैं बाबा राम रहीम

इसी आश्रम से बाबा राम रहीम अपने अलग अलग वीडियो सॉन्ग लांच कर रहे हैं और अब बाबा ने दो अलग अलग वीडियो जारी किए है जिसमे वो ऑर्गेनिक खेती की टिप्स देते हुए नज़र आ रहे है। एक ओर लोगो को ऑर्गेनिक खेती करने व सरकार से सब्सिडी मिलने की बात कही जा रही है तो वही दूसरी वीडियो में बाबा राम रहीम अपने हाथों में रंग बिरंगी गोभी लेकर नज़र आ रहे है।

बता रहे है कि इन रंग बिरंगी गोभियो को अभी अपने खेत से तोड़कर लाया हूं, जिन्हें खाकर खुशी मिलेगी । यही नही बाबा राम रहीम वायरल वीडियो में ये भी दावा कर रहे है कि वे नारियल के बुरादे और पानी की सहायता से सब्जियां तैयार कर रहे है जिन्हें खाकर खुशी मिलेगी । दरअसल बाबा राम रहीम खुद को एग्रीकल्चर साइंटिस्ट मानते है और दो माह पूर्व पैरोल पर जब वो यहां आए थे तब भी खुद ट्रेक्टर चलाकर खेत की जुताई करने के टिप्स दे गए थे । हाथों में एक कंडी में भिन्न भिन्न कलर की ब्रोकली लिए बाबा बता रहे है कि ये सेहत के लिए अच्छी है, पूरी ऑर्गेनिक है जो भी इसे खायेगा उसे जरूर खुशी आएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story