×

शख्स ने बेटे से लगवाया पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पत्नी है JNU की प्रोफेसर, जानें पूरा मामला

Gurugram News: गुरुग्राम की एक सोसाइटी में देश विरोधी नारे लगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 31 Aug 2021 2:15 PM GMT (Updated on: 31 Aug 2021 2:42 PM GMT)
इंपीरियल गार्डन सोसायटी
X

इंपीरियल गार्डन सोसायटी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Gurugram News: गुरुग्राम की एक सोसाइटी में देश विरोधी नारे लगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से विवाद खड़ा हो गया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपने बच्चे से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवा रहा है। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

बता दें कि गुरुग्राम के साइबर सिटी के सेक्टर 102 से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपने घर में छोटे बच्चे से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवा रहा है। उसी दौरान पास के एक व्यक्ति ने अपने कैमरे में उस घटना को रिकॉर्ड कर लिया।

इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोग उस आरोपी के घर पहुंच गए और जमकर हंगामा करना शुरू कर दिए। जिसके बाद पुलिस वहां मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद आरोपी की पत्नी ने बताया कि उसके पति डिप्रेशन के शिकार हैं, जिसके कारण उन्होंने ऐसा किया है।गौरतलब है कि गुरुग्राम में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाला शख्स का नाम अनवर सईद फैजुल्लाह हाशमी है।

वह अपने परिवार के साथ इम्पीरियल गार्डन्स के फ्लैट में रहते हैं। जबकि वहीं उनकी पत्नी जेएनयू में प्रवक्ता है। अनवर सईद अपने छोटे से बेटे से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। जिसके बाद लोगों ने जब यह सुना तो आरोपी के घर हंगाम करना शुरू कर दिया। जिसे देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल बच्चे से जुड़े होने के कारण पुलिस घटना की जांच बहुत ही सतर्कता से कर रही है। इसके साथ ही अब तक पुलिस ने किसी तरह से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story