×

Meerut News: जिसको अंकल कहती थी उसी ने इज्जत लूट कर वीडियों की वायरल, आरोपी गिरफ्तार

Meerut News Today: यहां पर एक एलएलबी की छात्रा के साथ जिम ट्रेनर द्वारा कथित रुप से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। खुलासा तब हुआ, जब किसी ने दुष्कर्म की वीडियो वायरल कर दी।

Sushil Kumar
Published on: 13 Nov 2022 5:29 AM GMT
Meerut News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Meerut News: यहां पर एक एलएलबी की छात्रा के साथ जिम ट्रेनर द्वारा कथित रुप से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। खुलासा तब हुआ, जब किसी ने दुष्कर्म की वीडियो वायरल कर दी। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर मेडिकल पुलिस ने आरोपी जिम ट्रेनर के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने, अनुसूचित जाति, जनजाति और आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना की शिकार एलएलबी की 22 वर्षीय छात्रा शास्त्रीनगर क्षेत्र में स्थित जिम में रोजाना वर्कआउट के लिए जाती थी। यहां पर छात्रा की मुलाकात जिम ट्रेनर जयदेवी नगर निवासी भरत यादव(43) से हुई। आरोप है कि 12 अक्टूबर को छात्रा को वर्कआउट के दौरान चक्कर आ गया। जिसका फायदा उठा कर आरोपी भरत यादव छात्रा को अपने भाई राजीव उर्फ टीटू के तेजगढ़ी चौराहा स्थित होटल में ले गया।

यहां पर छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे छात्रा को बेहोशी छाने लगी। इसी दौरान भरत यादव ने छात्रा से दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी दी। छात्रा ने जिम जाना बंद कर दिया तो भरत ने दो नवंबर को वीडियो वायरल कर दिया। छात्रा ने परिजनों को बताया कि वह भरत को अंकल कहती थी। विश्वास करके उनके साथ होटल में चली गई।

इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार गौड़ ने बताया कि दो दिन पहले तक छात्रा को इस घटना की जानकारी नहीं थी। अचानक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गई, जिसे देख छात्रा के होश उड़ गए। छात्रा ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। शनिवार को छात्रा परिजनों को लेकर थाने आई और पूरा मामला बताया। इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार गौड़ के अनुसार छात्रा का मेडिकल कराकर आरोपी भरत यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के 164 के बयान कोर्ट में कराएंगे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story