Barabanki Viral Video: बीजेपी विधायक दिनेश रावत के सिर चढ़ा जीत का घमंड! विवादित बयान का वीडियो वायरल

Barabanki Viral Video: दिनेश रावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी जीत सर चढ़कर बोल रही है।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Shreya
Published on: 21 March 2022 11:24 AM GMT
Barabanki Viral Video: बीजेपी विधायक दिनेश रावत के सिर चढ़ा जीत का घमंड! विवादित बयान का वीडियो वायरल
X

बीजेपी विधायक दिनेश रावत (फोटो साभार- ट्विटर)

Barabanki Viral Video: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी प्रचंड जीत दर्ज की है। जीत के बाद विधायकों के सख्त लहजे वाले वीडियो और ऑडियो भी सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो बाराबंकी जिले (Barabanki) से सामने आया है। यहां जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट (Haidargarh Assembly Seat) से पहली बार विधायक बने दिनेश रावत का एक वीडियो वायरल (Dinesh Rawat Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा विधायक दिनेश रावत (Dinesh Rawat) की जीत सर चढ़कर बोल रही है।

होली मिलन समारोह (Holi Milan Samaroh) के मौके पर पहुंचे भाजपा के हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत (MLA Dinesh Rawat) ने समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है। वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आए। क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे, जिन्होंने हमें वोट दिया है हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा। नेताजी के ऐसे बेतुके बयान के बाद वायरल हुआ यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

बीजेपी की टिकट पर पहली बार में विधायक बने दिनेश रावत

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) सकुशल संपन्न हो गए हैं। इस बार बीजेपी (BJP) ने कई इतिहास बनाए हैं। बाराबंकी जिले में 6 सीट में 3 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है। बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक का टिकट काटकर बीजेपी ने नया प्रत्याशी दिनेश रावत को उतारा। बीजेपी लहर में पहली बार में ही दिनेश रावत विधायक बने। शायद इसी का घमंड दिनेश रावत के सर चढ़ गया और उन्होंने जीत के बाद बेतुका बयान दे डाला।

होली मिलन समारोह के मौके पर पहुंचे भाजपा के हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत ने समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है। वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आए। क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा।

जीत के बाद बीजेपी विधायक जहां ऐसी बात करते हैं वहीं, प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बड़ी-बड़ी जनसभाओं में सबका साथ और सबके विकास की बात करते हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के ही एक विधायक द्वारा भाजपा से जुड़े लोगों का मात्र विकास करने की बात खुले मंच से बोलते हुए लोगों को समझा रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story