×

रायबरेली में पलटा गोवंश से भरा ट्रक, आधा दर्जन की मौत

रायबरेली में शनिवार को इसका जीता जागता उदाहरण तब मिला जब गोवंश से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गया। घटना में आधा दर्जन गोवंश की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है की लगभग दो दर्जन गोवंश लदे थे।

SK Gautam
Published on: 6 Feb 2021 11:34 AM GMT
रायबरेली में पलटा गोवंश से भरा ट्रक, आधा दर्जन की मौत
X
रायबरेली में पलटा गोवंश से भरा ट्रक, आधा दर्जन की मौत

रायबरेली: सरकार भले ही गौ-संरक्षण के लिए बजट लाकर आश्रय केंद्र चला रही। बावजूद इसके गोवंशो की तस्करी रुकने का नाम नही ले रही है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शनिवार को इसका जीता जागता उदाहरण तब मिला जब गोवंश से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गया। घटना में आधा दर्जन गोवंश की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है की लगभग दो दर्जन गोवंश लदे थे।

गोवंश से भरा ट्रक पलटा

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के रामपुर कला गांव के निकट की है। शनिवार को ग्यारह-बारह बजे के आसपास गोवंश से भरा ट्रक तेज रफ्तार में इधर से गुजर रहा था। बताया जा रहा है कि पुलिस को देखकर ट्रक ड्राइवर ने स्पीड जरूरत से अधिक बढ़ा दी। नतीजा ये हुआ कि कुछ दूर जाते हुए ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

Screenshot_20210206_151517

ट्रक के स्पीड में पलटने से उस पर लदे दो दर्जन के आसपास गोवंश बुरी तरह जख्मी हुए। गोवंशो को क्रूरता के साथ एक पर एक ठूंसा गया था। इस तरह ट्रक के पलटने और गोवंश की जख्मी हालत में मौत की खबर स्थानीय ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं क्षेत्राधिकारी (सीओ) लालगंज दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। दरअसल, पूरी मामले के तूल पकड़ने के अंदेशे से मुस्तैद हो गई थी।

ये भी देखें: दिल्ली बॉर्डर से बड़ी खबर: चक्का जाम के बाद बंद इंटरनेट, राकेश टिकैत ने कही ये बात

ट्रक ड्राइवर और क्लीनर भाग निकले

तत्काल जेसीबी बुलाई गई और एक दूसरी ट्रक लाई गई। फिर जेसीबी के जरिए मृत गोवंश को एक-एक कर उठाकर दूसरे ट्रक पर लादा गया और दूर ले जाकर जेसीबी से गड्ढे खोदकर शव को उसमे दफनाया गया। जबकि घायल गोवंश को दूसरे ट्रक में लादकर ले जाया गया। इस बीच ट्रक ड्राइवर और क्लीनर मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। सीओ लालगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि एक ट्रक पूरे पाण्डेय उन्नाव की तरफ से आ रहा था रामपुर गांव के पास पलट गया। ग्राम प्रधान अतुल कुमार सिंह द्वारा सूचना दी गई उसमे जानवर लदे हुए हैं। पुलिस मौके पर मौजूद है वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

ये भी देखें: दिल्ली बॉर्डर से बड़ी खबर: चक्का जाम के बाद बंद इंटरनेट, राकेश टिकैत ने कही ये बात

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story