×

शादी में आये डेढ़ साल के मासूम का अपहरण

अपहरण के दौरान उसे पकड़ लिये जाने पर उसके अन्य साथियों ने मारपीट की तथा बच्चे का अपहरण कर ले गये। बताया जाता है कि शनिवार के दिन रामवीर सिंह बाल्मीकि की बेटी की शादी थी। जहां पर गांव के 6 लोगों सें विवाद होने पर आरोपियों ने मारपीट की उसके बाद रात को मासूम का अपहरण कर लिया गया।

SK Gautam
Published on: 17 Jun 2019 1:10 PM GMT
शादी में आये डेढ़ साल के मासूम का अपहरण
X

इटावा: जनपद के थाना क्षेत्र के ग्राम परासना में दो दलित वर्ग के लोगों के बीच शादी में विवाद के बाद रात में एक डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर लिये जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि डेढ़ साल के सचिन को उसके गांव के ही गिरीश कठेरिया ने अपहरण कर लिया।

अपहरण के दौरान उसे पकड़ लिये जाने पर उसके अन्य साथियों ने मारपीट की तथा बच्चे का अपहरण कर ले गये। बताया जाता है कि शनिवार के दिन रामवीर सिंह बाल्मीकि की बेटी की शादी थी। जहां पर गांव के 6 लोगों सें विवाद होने पर आरोपियों ने मारपीट की उसके बाद रात को मासूम का अपहरण कर लिया गया।

ये भी देखें : UP सरकार के तीन मंत्रियों के इस्तीफे के बाद राज्यपाल ने इन्हें सौंपा कार्यभार

उक्त गांव निवासी रामवीर बाल्मीकी की बड़ी बेटी के डेढ़ साल का बालक अपहरण कर ले गए। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ अपहरण मारपीट का मुकदमा दर्ज किया और लगातार दबिश दे रही। सैफई थाने में इंद्रपाल पुत्र बारेलाल ने मुकदमा पंजीकृत कराया जिसमें कहा कि 15 जून को उसकी भांजी कविता पुत्री रामवीर सिंह बाल्मीकि की शादी थी। रात्रि 12 बजे बड़ी भांजी गीता का डेढ़ साल का बच्चा घर में नही मिला तो सभी लोग खोजबीन करने लगे।

ये भी देखें : योगी सरकार का बड़ा फैसला अब संस्कृत भाषा में भी जारी होगी प्रेस रिलीज

गांव के ही सतीश पुत्र गिरीश कठेरिया से जब पूछा गया तो वह भागने लगा, रिश्तेदारों ने दौड़कर उसे पकड़ा तो उसके साथी राजेश पुत्र केशवदयाल, सोनवीर पुत्र रामपाल,पप्पू पुत्र नत्थू, बृजेश पुत्र मौसीराम आ गए और उन्होंने जमकर हम लोगों के साथ मारपीट की और हमारे डेढ़ साल के भांजे सचिन को उठा ले गए। मारपीट में हमारे दामाद रवि को काफी चोटें आई जिसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती किया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

थानाध्यक्ष चंद्रदेव यादव ने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है गायब हुए बच्चे की तलाश की जा रही है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story