×

आरकेस्ट्रा देखना पड़ा भारी: शादी के दौरान चल रहा था कार्यक्रम, फिर हुआ ये...

आरकेस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान हाइड्रोजन मरकरी बल्ब फूट जाने से बड़ी संख्या में लोगों के आंख की रोशनी प्रभावित हो गई। उनकी आंखो में जबरदस्त जलन होने लगा और आंख से अनवरत पानी गिरने लगा।

SK Gautam
Published on: 5 Feb 2020 2:39 PM GMT
आरकेस्ट्रा देखना पड़ा भारी: शादी के दौरान चल रहा था कार्यक्रम, फिर हुआ ये...
X

अम्बेडकर नगर: शादी समारोह में चल रहे आरकेस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान तेज हाईलोजन लाइट में आरकेस्ट्रा देखना दर्जनों लोगों को भारी पड़ गया। आरकेस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान हाइड्रोजन मरकरी बल्ब फूट जाने से बड़ी संख्या में लोगों के आंख की रोशनी प्रभावित हो गई। उनकी आंखो में जबरदस्त जलन होने लगा और आंख से अनवरत पानी गिरने लगा। रात में हुई इस घटना के बाद लोगों को जब कोई आराम नही हुआ तो वे सब एम्बूलेंस से जिला चिकित्सालय पंहुचे।

आरकेस्ट्रा के दौरान दगी हाइड्रोजन मरकरी लाइट

बता दें कि एक शादी समारोह में चल रहे आरकेस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान हाइड्रोजन बल्ब के विस्फोट के कारण दर्जनों लोगों को काफी निकसान पहुंचा है। जिसमें लोगों की आँखों को नुकसान पहुंचा है। पीड़ितों को जिला चिकित्सालय भेजा गया है जहां नेत्र रोग विशेषज्ञ ने बताया कि आंख पर काफी तेज रोशनी पड़ जाने के कारण दृश्यता में कमी आई है जिसका इलाज किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जैतपुर थाना क्षेत्र के मुस्कुराई गांव में मंगलवार की रात चिन्तामणि मौर्या की पुत्री की शादी में आरकेस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था।

ये भी देखें : नेताजी को मिला शादी का ऑफर, दिल्ली चुनाव प्रचार में फिदा हुई महिला

बड़ी संख्या में लोगों की आंखो को पंहुचा नुकसान

इसी कार्यक्रम को देखने के लिए अम्बरपुर, चौदहप्रास सहित आस -पास के गांवो के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे। अचानक हाईड्रोजन मरकरी बल्ब फूट गया जिसकी तेज रोशनी से वहां बैठे लोगों की आंखे चौंधिया गई। थोड़ी देर बाद उन्हें देखने में दिक्कत महसूस होने लगी। इससे प्रभावित लोगों में नीरज, श्रीकांत यादव, अनिल गौड़, मूलचन्द्र चौहान, राजूकुमार, शंकर गौड़, धीरज कुमार, नीरज कुमार, सरजुन गौड़, संतोष, गगन गौड़, हनुमान, अंशू, अंकित, नितिन, अभिषेक, रवि कुमार, विश्वनाथ आदि के नाम शामिल हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story