×

Hamirpur News: भाजपा विधायक ने अपनी सरकार को घेरा, जिला प्रशासन, एआरटीओ व पुलिस पर खनन व ओवरलोडिंग का जड़ा आरोप

Hamirpur News: सदर विधायक ने मुख्यमंत्री से कहा जिला प्रशासन, एआरटीओ व पुलिस विभाग की मिली भगत के चलते जिले में अवैध खनन व ओवरलोडिंग पर रोक नहीं लग पा रही है।

Ravindra Singh
Published on: 18 Nov 2022 2:07 PM GMT
Hamirpur News
X

भाजपा सदर विधायक डॉ.मनोज प्रजापति ने अपनी सरकार को घेरा

Hamirpur News: भाजपा जिलाध्यक्ष व सदर विधायक ने मुख्यमंत्री से मिलकर जिले की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने जिला प्रशासन, एआरटीओ व पुलिस विभाग पर अवैध खनन व ओवरलोडिंग पर रोक लगाने में नाकाम रहने की शिकायत की। इसके साथ ही जिला अस्पताल में चिकित्सकों की कमी, रोडवेज डिपो के वर्कशॉप सहित अन्य समस्याओं पर ध्यान आकर्षित किया। मुख्यमंत्री ने समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन‌ दिया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता व सदर विधायक डॉ.मनोज प्रजापति ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मुख्यमंत्री से सदर विधायक ने कहा जिला प्रशासन, एआरटीओ व पुलिस विभाग की मिली भगत के चलते जिले में अवैध खनन व ओवरलोडिंग पर रोक नहीं लग पा रही है। खनन पट्टाधारक जिला प्रशासन व खनिज विभाग की सह पर नदियों के साथ ग्रामीणों के खेतों से अवैध खनन कर रहे हैं। सभी सिंडीकेट बनाकर कार्य कर रहे है। जिसके चलते भाजपा सरकार की छवि धूमिल हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने जिला अस्पताल में रिक्त पड़े चिकित्सकों के पदों को भरने की मांग रखी।

कुरारा कस्बे में मगही नाले व सुमेरपुर में साहू नाले की नगर पालिका द्वारा सफाई न कराने से पूर्व में ‌अतिवृष्टि के चलते कस्बे में बाढ़ के हालत बन गए थे। ‌जिसके जिम्मेंदार अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की। साथ ही जिला मुख्यालय में बनने वाले मेडिकल कालेज के शीघ्र निर्माण कराए जाने को कहा। जबकि शहर के बीचोबीच बने बस स्टैंड व वर्कशाप के चलते आए दिन जाम की ‌स्थिति बनी रहती है। जिस पर कुछेछा में प्रस्तावित रोडवेज का वर्कशाप के लिए प्रस्तावित पांच करोड़ की धनराशि जारी कर इसके निर्माण कराए जाने की मांग रखी।

मुख्यमंत्री ने सभी समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया है। इस मौके पर अखंड परमधाम के मुख्य संरक्षक महामंडलेश्वर आचार्य स्वामी ज्योतिर्मयानंद गिरि ने सुमेरपुर के नजरपुर में 28 नवंबर को होने वाले 108 सर्वजातीय सामूहिक विवाह समारोह के लिए मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story