×

Hamirpur News Today: सद्भावना मैच में डीएम की टीम ने पत्रकार इलेवन को 197 रनों से हराया

Hamirpur News Today: जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में आज मध्य रिमझिम इस्पात चैंपियंस ट्रॉफी का सद्भावना मैच में डीएम की टीम ने पत्रकार इलेवन को 197 रनों से हराया

Ravindra Singh
Published on: 13 Nov 2022 2:15 PM GMT
Hamirpur News
X

ट्रॉफी के साथ डीएम की टीम। 

Hamirpur News Today: जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में आज जिला प्रशासन एवं पत्रकार इलेवन के मध्य रिमझिम इस्पात चैंपियंस ट्रॉफी (Middle Drizzle Steel Champions Trophy) का सद्भावना मैच खेला गया। जिसमें जिला प्रशासन की ओर से कप्तान व जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण (DM Dr. Chandra Bhushan) की टीम ने पत्रकार इलेवन (journalist XI) को 197 रन के बड़े अंतर से पराजित कर पत्रकारों के विरुद्ध जीत को बरकरार रखा है।

जिला प्रशासन की टीम की बल्लेबाजी

आज इस सद्भावना क्रिकेट मैच में जिला प्रशासन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जिसमें सलामी बल्लेबाज व तहसीलदार राधेश्याम तथा आलोक ने अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके अलावा सीओ मौदहा के अर्धशतक की बदौलत प्रशासन की टीम ने 20 ओवर में 235 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। प्रशासन की टीम की बल्लेबाजी शुरुआत से ही काफी तेज रही। पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने भी आकर्षक शॉट खेले।

पत्रकार इलेवन की टीम की बल्लेबाजी

236 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पत्रकार इलेवन की टीम का पहला विकेट बिना खाता खोले ही पारी की दूसरी गेंद पर ही पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल की गेंद पर गिरा। शुरुआती झटकों के बाद पत्रकार इलेवन टीम उबर नही पायी। मैच का आखिरी विकेट सूचना अधिकारी रूपेश कुमार ने बल्लेबाज आनंद अवस्थी को अपनी पहली ही गेंद में बोल्ड करके लिया।

आठ ओवर में 38 रन बनाकर ऑलआउट हो गई पत्रकार इलेवन

पत्रकार इलेवन की टीम की बल्लेबाजी तू चल मैं आता हूं की तर्ज पर रही। पूरी टीम आठ ओवर में 38 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी। प्रशासन की गेंदबाजी के सामने पत्रकार इलेवन केबल्लेबाज असहाय नजर आए। इंस्पेक्टर महेंद्र ने 1 ओवर में 3 विकेट चटकाए। मैच में अर्धशतक लगाने वाले तथा 2 विकेट लेने वाले सीओ मौदहा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। कार्यक्रम का संयोजक रिमझिम इस्पात रहा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story